इस शो से टीवी पर दमदार वापसी कर रहीं आपकी प्यारी नायरा, खुद किया कंफर्म

इस शो से टीवी पर दमदार वापसी कर रहीं आपकी प्यारी नायरा, खुद किया कंफर्म

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाली हैं. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया. ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाकर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) हर एक के घर का हिस्सा बन गई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ‘बालिका वधू सीजन 2’ में नजर आईं लेकिन जल्द ही शो ऑफ एयर हो गया. लेकिन अब एक्ट्रेस जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद शिवांगी जोशी ने किया है.

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर चर्चा में नाम

बीते कई दिनों से शिवांगी जोशी का नाम रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर चर्चा में बना हुआ था. लेकिन हाल ही में जब एक्ट्रेस से इस शो में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लेने को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर फैंस दंग रह जाएंगे.

किया कंफर्म
शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में इस शो का हिस्सा बनने को लेकर चुप्पी तोड़ी. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा- ‘खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रिएलिटी शो होगा. मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं. ये शो मेरे डर को दूर करने और अपनी काबिलियत को चेक करने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म होगा.’

रोहित शेट्टी से मिलने के लिए बेताब शिवांगी

इंटरव्यू में शिवांगी ने आगे कहा कि वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से मिलने के लिए बेताब हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि वो उम्मीद करती हैं कि उनसे बहुत प्रेरणा मिलेगी.

कुछ दिन इस पोस्ट में मचाई थी हलचल
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ शो को लेकर शिवांगी जोशी का नाम लगातार चर्चा में बनी हुआ था. इस बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया था जिससे फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे. शिवांगी ने व्हाइट साड़ी पहनकर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ‘मेरे पूरे दिल से…जल्द ही कुछ आने वाला है.’

नायरा और कार्तिक की जोड़ी है सुपरहिट
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में नायरा और कार्तिक की जोड़ी सुपरहिट रही थी. इस शो में इन दोनों ने ऑनस्क्रीन कपल का रोल निभाया था. इस शो में इन दोनों का रोमांस ना केवल फैंस को पसंद आता था बल्कि दोनों की केमिस्ट्री भी खूब चर्चा में रही थी.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *