ये रिश्ता क्या कहलाता है: शादी के दो दिन बाद अक्षरा का साथ छोड़ेगा अभिमन्यु, फिर गेहराएँगे दुःख के बादल

ये रिश्ता क्या कहलाता है: शादी के दो दिन बाद अक्षरा का साथ छोड़ेगा अभिमन्यु, फिर गेहराएँगे दुःख के बादल

स्टार प्लस का दमदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) स्टारर यह शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे ऊपर बना हुआ है। दिन पर दिन शो की रेटिंग अच्छी होती जा रही है। बीते दिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया कि अक्षरा, मंजरी और हर्ष की शादी की सालगिरह मनाने का फैसला करती है, दूसरी ओर अभिमन्यु को इसकी कोई जानकारी नहीं होती है और वह अक्षरा को हनीमून पर ले जाने के बारे में सोचता है। लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। शो में आगे दिखाया जाएगा कि पगफेरे के लिए अभिमन्यु, अक्षरा के साथ जाने से मना कर देता है और उसे छोड़कर चला जाता है।

अभिमन्यु के मना करने के बाद भी सालगिरह मनाती है अक्षरा: अभिमन्यु अक्षरा को हर्ष और मंजरी की शादी की सालगिरह मनाने से साफ मना कर देता है, लेकिन अक्षरा नहीं मानती और सारी तैयारियां कर लेती है। वहीं जब अभिमन्यु घर पहुंचकर यह सब देखता है तो आग बबूला हो जाता है। वह अपना गुस्सा किसी तरह से कंट्रोल करता है।

मन मारकर अपनी एनिवर्सरी मनाएगा हर्ष: अक्षरा, हर्ष और मंजरी के लिए सरप्राइज पार्टी प्लान करती है। वह दिखावे के लिए तो पार्टी में शामिल होने के लिए आ जाते हैं, लेकिन दिल से नहीं होते। इतना ही नहीं, वह मन ही मन में अक्षरा और मंजरी पर गुस्सा भी होते हैं। एनिवर्सरी पार्टी के दौरान अक्षरा ‘पिया तोसे नैना लागे…’ गाना गाती है, जिससे हर्ष का मूड और खराब हो जाता है।

अक्षरा पर खौलेगा अभिमन्यु का खून: अभिमन्यु सबके सामने भले ही चेहरे पर मुस्कान लिये होता है, लेकिन अंदर ही अंदर परेशान होता है। दूसरी ओर हर्ष भी मंजरी को धमकी देते हैं कि उन्होंने अपनी बहू को नहीं रोका, जिसके लिए वह उसे बाद में देख लेंगे। दूसरी तरफ अक्षरा जैसे ही अभिमन्यु को पगफेरे की रस्म के बारे में बताती है, वह गुस्सा होते हुए उसे अकेले ही जाने के लिए कहता है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *