जब अरबाज ने गुस्से में सलमान के दांत तोड़े तो दोनों भाइयों में जमकर मारपीट हुई

जब अरबाज ने गुस्से में सलमान के दांत तोड़े तो दोनों भाइयों में जमकर मारपीट हुई

घर में जब दो भाई होते हैं तो काफी बवाल होता है। भाइयों को एक दूसरे के साथ जीतना अच्छा लगता है और वह उतना ही मौज-मस्ती करते हैं। एक तरह से घर अब घर नहीं बल्कि WWE रिंग बन जाता है। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड के मशहूर राइटर सलीम खान के घर का भी था। उनके तीनों बेटे सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान घर में खूब धमाल मचाते है।

हालांकि खान बंधुओं का यह मजाक उन पर भारी पड़ गया। आलम यह था कि सलमान को झूठे दांत लेकर घूमना पड रहा है। दरअसल, द कपिल शर्मा शो में सलमान ने एक बार अपना और अरबाज का एक मजेदार किस्सा सुनाया था। सलमान ने कहा कि एक बार वह अपनी मौसी के घर छुट्टियां मनाने गए थे। इधर अरबाज और सलमान स्लाइड झूले पर खेलने लगे।

सुपरहिट फिल्मे देने वाले खान त्रिपुटी से लेकर अक्षय कुमार तक कोई नहीं तोड़ पाया इस सुपरस्टार का रिकॉर्ड जिसने दी थी बैक टू बैक 17 सुपरहिट फिल्मे

जब अरबाज ने तोड़े सलमान के दांत
यह झूला खेल ऐसा था कि चढ़कर फिसलना पड़ता था। लेकिन सलमान और अरबाज को कुछ अलग शैतानी सूझी। दोनों अपना-अपना खेल खेलने लगे। झूले के ऊपर सलमान खड़े थे। जबकि स्लाइड के दूसरी तरफ अरबाज नीचे खड़े थे। अब सलमान को अरबाज को स्लाइड पर चढ़ने से रोकना है। वहीं अरबाज को सलमान को नीचे आने से रोकना था। लेकिन कुछ देर अपना खेल सही तरीकर से खेलने के बाद अरबाज परेशान हो गए। ऐसे में उन्होंने सलमान को घसीट कर निचे खींच लिया।

अरबाज की खिंचाई से सलमान सीधे मुंह के बल जमीन पर गिर पड़े। जिससे उसके आगे के दो दांत टूट गए। सलमान का कहना है कि उसके बाद वह कई दिनों तक झूठे दांत लेकर घूमते रहे। अपने मॉडलिंग के दिनों में भी सलमान झूठे दांतों का इस्तेमाल करते थे। खैर अरबाज ने न सिर्फ सलमान को बल्कि सलमान ने अरबाज को भी चोट पहुंचाई है।

44 साल पुरानी फोटो में एक साथ दिखे बॉलीवुड के 3 दिग्गज एक्टर, पत्नियों को परोस रहे खाना

सलमान ने अरबाज के सीने में घुसाई पेंसिल
एक और वाकया शेयर करते हुए सलमान ने कहा कि एक बार वह पढ़ रहे थे। तभी अरबाज उन्हें डिस्टर्ब करने आए। सलमान अरबाज को रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन अरबाज नहीं माने। ऐसे में सलमान ने गुस्से में अरबाज पर पेंसिल से वार किया। पेंसिल सीधे अरबाज के सीने में जा लगी और ठीक बीच में जा लगी। उसे खून बहने लगा। यह देख सलमान भी हैरान रह गए। क्युकी उसने ऐसा सोचा नहीं था? वहीं अरबाज रोते हुए पापा सलीम के पास गए।

सलमान ने सोहैल के सिर पर पत्थर मारा
भाइयों की इस मस्ती में सलमान और अरबाज के अलावा सोहैल खान भी घायल हो गए हैं. एक बार तीनों भाई पत्थरों का खेल खेल रहे थे। उन्होंने एक अंगूठी बनाई और एक दूसरे को पत्थरों से मारने का खेल खेलना शुरू कर दिया। हालांकि सलमान ने एक पत्थर इस तरह फेंका कि वह सीधे सोहैल के सिर पर जा गिरा। जिससे सोहैल का सिर फट गया। और सोहैल के सर से बहुत खून निकला।

बंगले-लग्जरी कारों से लेकर वर्ल्ड टूर तक, बॉलीवुड के ये सितारे भरते है करोडो रुपए का इनकम टेक्स, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे

वैसे तीनों भाइयों ने बचपन में कितनी भी शरारतें की हों, युवावस्था में भी उन्होंने एक-दूसरे का साथ दिया। आज तीनों एक-दूसरे के सुख-दुख में कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद सलमान ने दोनों भाइयों के लिए करियर बनाने की भी कोशिश की। अब ये बात अलग है कि दोनों का एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं चला.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *