जब एक्टर जीवन को एक महिला ने सार्वजनिक रूप से पीटा, सामने आई एक बेहद दिलचस्प बात!

जब एक्टर जीवन को एक महिला ने सार्वजनिक रूप से पीटा, सामने आई एक बेहद दिलचस्प बात!

बॉलीवुड की दुनिया में विलेन के रोल को देखकर लोगों ने पहले उन्हें हकीकत का विलेन समझा। आज हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं। जिसमें एक विलेन ने एक महिला को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मार दिया। बात बहुत पुरानी है। आइए जानते हैं और भी खबरें। आपको बता दें कि हिंदी फिल्मों में कई ऐसे विलेन देखने को मिले हैं, जो किरदार की वजह से फिल्म के अभिनेता पर भारी पड़ते थे। जीवन एक ऐसे अभिनेता थे।

अभिनेता जीवन ने अपने करियर में इतने भयानक किरदार निभाए। जिसके चलते उन्हें आज हिंदी सिनेमा के सबसे सफल खलनायकों में से एक माना जाता है, लेकिन आज इस लेख में हम उनके जीवन से जुड़ी एक मजेदार घटना बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड सितारे जब सार्वजनिक रूप से बाहर जाते हैं तो लोग उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ते हैं। लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ करते हैं, लेकिन अभिनेता जीवन को एक बार सार्वजनिक रूप से एक महिला ने थप्पड़ मार दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर जीवन एक बार एक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए मुंबई से बाहर गए थे. उनके स्वागत के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी, लेकिन उनके मुंह पर तमाचा जड़ दिया गया। जब उन्होंने देखा कि चप्पल कहाँ से आई है, तो उन्होंने देखा कि एक महिला हाथ में एक और चप्पल लिए तैयार खड़ी है और अभिनेता को कोस रही है। अभिनेता अभिनेता जीवन को समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। अभिनेता जीवन बहुत ही शांत और स्थिर व्यक्ति थे।

सो वे उस स्त्री के पास गए और उसे पीटने का कारण पूछा। इसके बाद महिला ने पहले तो उसे खूब गालियां दीं और उसे बुरा इंसान भी कहा। महिला की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए और महिला की बेगुनाही पर हंसने लगे।महिला ने कहा कि आपने कई लोगों को मार डाला और कई महिलाओं के साथ बलात्कार किया। दरअसल, जीवन एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने अपने किरदार में खुद को ढाला। इस वजह से, महिला ने अपने स्क्रीन चरित्र को एक वास्तविकता चरित्र के रूप में स्वीकार किया।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *