2 बच्चों की माँ करीना कपूर के घर में फिर से बज सकती है शादी की शहनाइयां, क्या वह शादी करने जा रही है?

2 बच्चों की माँ करीना कपूर के घर में फिर से बज सकती है शादी की शहनाइयां, क्या वह शादी करने जा रही है?

करीना कपूर हिंदी सिनेमा जगत की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री है. इस एक्ट्रेस को बेबो के नाम से भी जाना जाता है. अभिनेत्री ने अपने जबरदस्त एक्टिंग के दम पर लाखों दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है. बेबो के प्रशंसक दुनिया भर में मौजूद है. ज्यादातर लोगों को बेबो की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती पसंद आती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्मों में दमदार अभिनय किया है और इनका यह अभिनय इनके चाहने वालों को खूब पसंद भी आया है.

करीना कपूर आज तक जिन भी फिल्मों में अभिनय करते हुए आई है उनमें से ज्यादातर फिल्में लगभग बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर गई है. यही कारण है कि एक्ट्रेस का नाम हिंदी सिनेमा जगत की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार है. क्या आप सब लोग जानते ही हैं कि करीना कपूर ने साल 2012 में हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान के साथ विवाह रचाया था और अब यह जोड़ी दो बच्चों के माता-पिता बन चुकी है जिनका नाम कपल ने तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान रखा है.

बीते कुछ समय से यहां अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में छाई हुई है. चारों तरफ फिलहाल इन्हीं के नाम के चर्चे हैं इसके पीछे का कारण यह है कि करीना कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि जल्द ही करीना कपूर के घर शादी की शहनाई बजने वाली है. इस बात के बारे में आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के जरिए पूरी जानकारी देने जा रहे हैं कि आखिरकार ऐसा क्यों कहा जा रहा है तो चलिए जानते हैं.

इन दिनों करीना कपूर का नाम हिंदी सिनेमा जगत की सबसे बड़ी और जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार हो चुका है. अभिनेत्री ने अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी मेहनत के दम पर हिंदी सिनेमा जगत में सफलता की बुलंदियों को छूते हुए लाखों लोगों को अपनी एक्टिंग का और अपने लुक्स का दीवाना बनाया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों चारों तरफ यह खबर फैली हुई है कि जल्द ही अभिनेत्री के घर एक बार फिर से शादी के मंत्र पढ़े जाने हैं जिसके चलते इन दिनों चारों तरफ बस करीना कपूर के ही चर्चे हैं.

गौरतलब है कि आप सभी लोगों को बता दे यह सब करीना कपूर के लिए नहीं बल्कि करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर के लिए बोला जा रहा है कि जल्द ही करिश्मा कपूर एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध सकती हैं. जैसा कि आप सब लोग जानते ही हैं कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों सगी बहने हैं इसी के चलते यह बात बोली जा रही है कि जल्द ही करीना कपूर के घर शादी की शहनाई गूंजने वाली है लेकिन यह शादी करीना कपूर की नहीं है बल्कि करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर की है. हालांकि इस बात को लेकर दोनों बहनों की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इसलिए इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी जानकारी किसी को भी नहीं है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *