Bold WEb Series: ‘गंदी बात’ तो सिर्फ कहने को बुरी है, अकेले देखे अल्ट बालाजी की ये 5 बोल्ड सीरीज

Bold WEb Series: ‘गंदी बात’ तो सिर्फ कहने को बुरी है, अकेले देखे अल्ट बालाजी की ये 5 बोल्ड सीरीज

जब भी बोल्ड सीरीज की बात आती है तो सबसे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी का नाम दिमाग में आता है। ऑल्ट बालाजी के पास एक से बढ़कर एक बोल्ड कंटेंट और सीरीज का खजाना है। यहां आपको ऐसी सामग्री मिलेगी जिसे अकेले देखना बेहतर होगा। ऑल्ट बालाजी की सीरीज का नाम सुनते ही हर किसी के मन में कामुक सामग्री आ जाती है, आज हम आपके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ सबसे बोल्ड सीरीज लेकर आए हैं, जिन्हें बच्चों के साथ देखने से आपको बचना चाहिए, नहीं तो इससे बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ सकता है।
बोल्डनेस में इन 5 फिल्मों के सामने चाय कम पानी है सभी वेब सीरीज! बोल्ड सीन्स का लगा है तड़का

ऑल्ट बालाजी की शानदार सीरीज की बात करें तो ‘अपहरण’ भी एक अच्छा विकल्प है। इस सीरीज में अरुणोदय सिंह, माही गिल, निधि सिंह, मोनका चौधरी ने शानदार अभिनय किया है।

ऑल्ट बालाजी सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में विक्रांत मैसी, सिद्धार्थ शुक्ला और हरलीन सेठी ने एक से बढ़कर एक रोमांटिक सीन फिल्माए हैं। दर्शकों को सीरीज की कहानी काफी पसंद आई थी.
ललिता भाभी ने वेब सीरीज में अपना फिगर दिखा के मचा दिया तहलका, देखिए बोल्ड तस्वीरें

शब्बीर अहलूवालिया, करिश्मा शर्मा, माही गिल और ईशा कोप्पिकर अपने बोल्ड सीन की वजह से ही ‘फिक्सर’ सीरीज को चला रहे हैं। अगर आप भी इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो इस बात का खास ख्याल रखें कि बच्चे आपके आसपास न हों।

इस लिस्ट में सबसे मशहूर नाम है ‘गंदी बात’। इस सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं और हर सीजन के बाद दर्शक अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. श्रृंखला में बोल्ड दृश्य हैं जो केवल बंद कमरे के साथ ही देखे जा सकते हैं। सीरीज के नाम से साफ है कि आपको इसे सिर्फ प्राइवेसी में ही देखना चाहिए।
इस वेब सीरीज को फैमिली के साथ कभी भी ना देखे, कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में है

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *