OMG…!! स्पोर्ट्स ब्रा पहने मॉडल फ्लाइट में बैठी, ब्रेस्ट साइज देखकर प्लेन से उतार दिया गया

OMG…!! स्पोर्ट्स ब्रा पहने मॉडल फ्लाइट में बैठी, ब्रेस्ट साइज देखकर प्लेन से उतार दिया गया

इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हो रही है। यह खबर पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। एक मॉडल ने दावा किया है कि उसके स्तनों के आकार के कारण उसे उड़ान से बाहर कर दिया गया और यात्रा करने से रोका गया। अपने लुक्स के चलते इस हरकत को लेकर उन्होंने कहा है कि एयरलाइंस ने उन्हें अमानवीय महसूस कराया है.
मौनी रॉय ने शादी के बाद पहली बार दिखाई अपनी टॉपलेस फोटो, फेंस की उड़ी रातो की नींद

जानकारी के मुताबिक, 25 साल की मैरी मैग्डलीन 31 दिनांक को अमेरिका के डलास जाने वाली फ्लाइट में सवार होने के लिए कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट गई थीं। लेकिन सुरक्षा क्लियर करने और विमान में चढ़ने के बाद उन्हें अमेरिकन एयरलाइंस के विमान से उतरने के लिए कहा गया. मैरी ने कहा कि कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि उन पर हेडफोन पहनने और फ्लाइट अटेंडेंट के निर्देश पर ध्यान नहीं देने के लिए कार्यवाही की जाएँगी।
हॉट दिखने के चक्कर में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने पहनी ऐसी ड्रेस, कपड़े से ढकनी पड़ी बॉडी, देखे VIDEO

लेकिन मैरी का मानना ​​है कि यह प्रक्रिया वास्तव में उनके स्तनों के आकार के कारण की गई थी। मैरी ने उस वक्त लेगिंग्स और स्पॉट ब्रा पहनी हुई थी। मैरी ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर बताया। मैरी ने आगे लिखा कि लुक्स की वजह से मुझे प्लेन से लात मार दी गई। कृपया भेदभाव करना बंद करें। आप नहीं जानते कि इस समय कितनी शर्म और अमानवीय महसूस किया।
जब टीवी की इन संस्कारी बहुओं ने उतारा शराफत का चोला, ग्लैमर के मामले में दी अच्छे-अच्छो को मात

मैरी ने आगे लिखा- साफ तौर पर फ्लाइट अटेंडेंट ने मुझे प्लेन से बाहर कर दिया क्योंकि मैं बहुत ज्यादा स्पष्टवादी दिख रही थी। लेकिन कानूनी तौर पर वे मुझे इस वजह से यात्रा करने से नहीं रोक सकते, इसलिए उन्हें बहाने बनाने पड़े। फ्लाइट से हटाए जाने के बाद मैरी ने एयरलाइंस पर मुकदमा करने की बात कही है. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। आपको बता दें कि मैरी अब तक 1 करोड़ रुपये की अतिरिक्त कॉस्मेटिक सर्जरी करवा चुकी हैं।
सलमान खान की को-स्टार वन नाईट स्टैंड के बाद हो गई थी प्रेग्नेंट, एबॉशन को लेकर कहा- कोई पछतावा नहीं…

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *