पुष्पा 2: पुलिस बनकर Allu Arjun को टक्कर देंगे Vijay Sethupathi, दोनों के बिच होगी जबरदस्त लड़ाई

पुष्पा 2: पुलिस बनकर Allu Arjun को टक्कर देंगे Vijay Sethupathi, दोनों के बिच होगी जबरदस्त लड़ाई

साउथ की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं। साउथ की फिल्में खूब पैसा कमा रही हैं। कोरोना काल के बाद जब बॉलीवुड काफी परेशान था तो साउथ की फिल्मों ने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला दिया। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंडन अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के आने के साथ ही थिएटर फिर से भरने लगा। पुष्पा की फिल्म को लेकर काफी चर्चा हुई थी। फिल्म हिट होने के बाद, निर्माताओं ने प्रशंसकों को यह खुशखबरी दी कि वे जल्द ही फिल्म के एक और हिस्से के साथ वापस आएंगे। अब इस फिल्म के बारे में एक नया अपडेट। अब साउथ स्टार फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट में एंट्री करने वाली हैं। जो इस फिल्म को और भी धमाकेदार बना देगा।

KGF 3 में ऋतिक रोशन की एंट्री! पहले ठुकरा चुके हैं साउथ की एक और सुपरहिट फिल्म का लीड रोल

विजय सेतुपति करेंगे प्रवेश
अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंडन अभिनीत फिल्म पुष्पा को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। फहद फैसल के बाद अब विजय सेतुपति भी इस फिल्म में पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। बताया जाता है कि फिल्म को हिट बनाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार हर तरह के उपाय कर रहे हैं. फिल्म में विजय सेतुपति की एंट्री लगभग तय है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में विजय सेतुपति एक खास भूमिका में नजर आ सकते हैं, जो फिल्म को एक नई दिशा देने वाली है. विजय सेतुपति की एंट्री की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

पुष्पा फिल्म की श्रीवल्ली (रश्मिका मंदाना) ने सगाई के बाद भी क्यों नहीं की बॉयफ्रेंड से शादी, इस वजह से तोडा था नाता? वजह जानकर हैरान रह गए लोग

विजय की क्या भूमिका होगी?

पता चला है कि विजय सेतुपति पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन पुलिसकर्मी फहद फासिल जैसा होगा या दूसरा, इसका कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। लेकिन दर्शकों को अब इस फिल्म में दोहरा धमाका देखने को मिलेगा, ये तय है. आप विजय सेतुपति की एंट्री के बारे में क्या सोचते हैं, हमें कमेंट करके बताएं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *