Vijay Deverakonda ने Liger रिलीज से पहले किया बड़ा खुलासा, कहा- शूटिंग के दौरान अनन्या से बना था संबंध, खुद को रोक पाना था बहुत मुश्किल

Vijay Deverakonda ने Liger रिलीज से पहले किया बड़ा खुलासा, कहा- शूटिंग के दौरान अनन्या से बना था संबंध, खुद को रोक पाना था बहुत मुश्किल

विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और इसकी स्टार कास्ट इस वक्त फिल्म प्रमोशन में दिन रात एक किए हुए हैं. विजय के साथ फिल्म में पहली बार अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आने वाली हैं जिनके साथ काम करने को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने बड़ा खुलासा किया है. विजय ने बताया कि शूटिंग के दौरान वो खुद को अनन्या के प्यार में पड़ने से खुद को रोक नहीं सके.
करण जौहर के शो का कपिल शर्मा ने खुलेआम उड़ाया मजाक, कहा- ‘तुमने तो खोल रखी कॉफी की दुकान’

विजय देवरकोंडा ने की अनन्या की तारीफ
अभिनेता विजय देवरकोंडा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके लिए शूटिंग के दौरान अनन्या पांडे के प्यार में पड़ने से खुद को रोकना काफी मुश्किल था और जैसे विजय देवरकोंडा ने ये बात कही तो बस सोशल मीडिया पर इसे फैलते भी देर नहीं लगी. फिल्म के जितने भी गाने अब तक रिलीज हुए हैं उनमें विजय और अनन्या की जोड़ी काफी कमाल लग रही है वहीं दोनों की केमिस्ट्री भी देखने लायक है.

Last Photo : मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने शेयर की थी आखिरी तस्वीरें, पोस्ट में कही थी ये बड़ी बात
एक्टर इन दिनों अपने #Boycott Liger ट्रेंड पर दिए बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्टर ने साफ लफ्जों में कह डाला था कि उन्हें किसी से डर नहीं है जब तक ऑडियंस उनके साथ है. इतना ही नहीं उन्होंने कह डाला था कि क्या उन्हें सबसे डरकर घर पर बैठ जाना चाहिए या अपनी फिल्में रिलीज नहीं करनी चाहिए. हालांकि उनका ये बयान लोगों को पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है लेकिन विजय देवरकोंडा ने साफ कह दिया है उन्हें किसी बात का कोई डर नहीं है. वो फिल्मों को ऑडियंस के लिए बनाते हैं और जिनसे उन्हें खूब प्यार मिल रहा है किसी को उनकी फिल्म देखनी होगी तो वो देखेंग. अब देखना दिलचस्प होगा कि 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म लाइगर का हश्र बॉक्स ऑफिस पर क्या होता है. इससे पहले रिलीज फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रहीं लेकिन लाइगर को लेकर विजय काफी पॉजीटिव हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *