कॉलेज दोस्तों के साथ दुबई में कहर उढा रही है शाहिद की पत्नी मीरा, पूल में नहाते हुए Video वायरल

कॉलेज दोस्तों के साथ दुबई में कहर उढा रही है शाहिद की पत्नी मीरा, पूल में नहाते हुए Video वायरल

हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं. मीरा राजपूत एक सेलिब्रिटी न होते हुए भी किसी बॉलीवुड अदाकारा की तरह लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर भी मीरा की अच्छी खासी फॉलोइंग है.

मीरा को एक स्टार वाइफ होने का पूरा पूरा फायदा मिलता है. बता दें कि इन दिनों मीरा विदेश में है. वे इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ दुबई में जमकर एन्जॉय कर रही हैं. पति शाहिद कपूर को छोड़कर मीरा अपनी गर्ल गैंग के साथ दुबई निकल चुकी हैं. जहां से वे तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा कर रही है.

मीरा राजपूत अपने कॉलेज टाइम की दोस्तों के साथ इस समय दुबई में लुत्फ़ उठा रही है. मीरा ने हाल ही में लंच टाइम की तस्वीरें शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस दौरान मीरा ब्लू ड्रेस और पीले ईयरिंग्स के साथ नजर आईं.

तस्वीर में आप देख सकते है कि मीरा पिज्जा और सॉफ्ट ड्रिंक एंज्वॉय कर रही हैं. अपनी दोस्तों सेजल कुकरेजा और सुहाविनी सिंह के साथ दुबई गई मीरा ने इस तस्वीर के अलावा वीडियो और इंस्टा पर भी कई स्टोरी साझा की है. तस्वीर पर मीरा की सास और शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”ओहो’. साथ ही उन्होंने फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट किया है.

वहीं मीरा की एक दोस्त ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”तुम पिज्जा से भी ज्यादा अच्छी लग रही हो”. जबकि मीरा ने अपनी दोस्त के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा है कि, ”तुम पिज्जा से भी ज्यादा अच्छी लग रही हो”. वहीं मीरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वे अपनी दोनों दोस्तों के साथ पूल के अंदर नजर आ रही हैं. वीडियो साझा करने के साथ मीरा ने लिखा है कि, ”गर्ल्स ट्रिप : मेरी लड़कियों के साथ दुनिया के शीर्ष पर”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

अपनी एक पोस्ट में अपनी दोस्तों के बारे में बात करते हुए मीरा रजपूत ने लिखा है कि, ”हम कॉलेज के समय से दोस्त हैं. कई यादगार रातों के अलावा 7 सालों बाद हम गर्ल्स ट्रिप पर हैं. लेक्चर हॉल हो या दुनिया के टॉप पर जाएं, कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं”. अपनी कॉलेज की दोस्तों के साथ मीरा भरपूर एन्जॉय कर रही है. वे अब तक दुबई में कई जगहों पर घूम चुकी है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *