44 साल पुरानी फोटो में एक साथ दिखे बॉलीवुड के 3 दिग्गज एक्टर, पत्नियों को परोस रहे खाना

44 साल पुरानी फोटो में एक साथ दिखे बॉलीवुड के 3 दिग्गज एक्टर, पत्नियों को परोस रहे खाना

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कई बार फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं तो वहीं सेलेब्स पुरानी यादें भी फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के तीन दिग्गज अभिनेताओं की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है।
मजबूरी में बेशर्म होकर हसीना ने तोड़ी शर्म की सारी हदें, डायरेक्टर ने फायदा उठाकर करवाए थे गंदे काम

आपको बता दें कि हम जिस तस्वीर की चर्चा कर रहे हैं उसे बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने शेयर किया है। इससे पहले यह तस्वीर ‘बॉलीवुड नॉस्टेल्जिया’ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई थी। इसके बाद ऋतिक की मां पिंकी ने इसे शेयर किया। आप जो तस्वीर देख रहे हैं वह 44 साल पुरानी है। इसमें हिंदी सिनेमा के तीन सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं को दिखाया गया है। जितेंद्र, राकेश रोशन और बीच में हैं हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित विलेन प्रेम चोपड़ा साहब। खास बात यह है कि ये तीनों सितारे अपनी पत्नियों के साथ नजर आ रहे हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं जीतेंद्र, प्रेम चोपड़ा और राकेश रोशन की तीनों पत्नियां आगे हैं और तीनों कलाकार अपनी पत्नियों के पीछे हैं. तीनों खड़े हैं और उनकी पत्नियां बैठी हैं। तीनों अपनी-अपनी पत्नियों को खाना परोस रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए पिंकी रोशन ने कैप्शन में ‘बॉलीवुड नॉस्टेल्जिया’ का शुक्रिया अदा किया। जीतेंद्र, राकेश रोशन और प्रेम चोपड़ा की यह तस्वीर साल 1978 की है। तीनों अपनी पत्नियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। राकेश की पत्नी पिंकी, जीतेंद्र की पत्नी शोभा कपूर और प्रेम चोपड़ा की पत्नी उमा चोपड़ा बगीचे में आराम से बैठी हैं और उनके पति उन्हें खाना परोस रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. तीनों दोस्तों की तस्वीर को देख फैन्स ने खूब कमेंट भी किए हैं.
जितेन्द्र को फिल्मों में ऐसे मिला था पहला रोल, स्टाइल स्टेटमेंट बन गए थे सफेद कपड़े

जीतेंद्र-प्रेम चोपड़ा और राकेश रोशन बहुत अच्छे दोस्त हैं…
राकेश रोशन, प्रेम चोपड़ा और जीतेंद्र बहुत अच्छे दोस्त हैं। तीनों में दोस्ती का गहरा रिश्ता है। इन तीनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। तीनों को आखिरी बार जीतेंद्र की 75वीं बर्थडे पार्टी में साथ देखा गया था।
किशोर कुमार ने लिया था प्रोड्यूसर से बदला- कहा धोती पहनकर पान चबाते हुए करो रिक्वेस्ट, तो गाना गाऊंगा

प्रेम चोपड़ा की मौत की अफवाह पर राकेश रोशन ने फोन कर पूछा…
आपको बता दें कि हाल ही में 86 वर्षीय प्रेम चोपड़ा के निधन की खबर आई थी। इसके बाद प्रेम चोपड़ा साहब आगे आए और कहा कि मैं जिंदा हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा हाल जानने के लिए राकेश रोशन का फोन आया था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *