‘मेरी ब्रा और पैंटी धोता था यह बॉलीवुड का हीरो’ पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बयान, बेडरूम का वीडियो हुआ वायरल

‘मेरी ब्रा और पैंटी धोता था यह बॉलीवुड का हीरो’ पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बयान, बेडरूम का वीडियो हुआ वायरल

वीना मलिक और अश्मित पटेल के प्रेम प्रसंग ने एक बार तहलका मचा दिया था। ब्रेकअप के बाद वीना मलिक ने अश्मित पटेल को लेकर तमाम खुलासे किए। अश्मित पटेल और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के रिश्ते जगजाहिर हैं। लेकिन बाद में कहानी में क्या हुआ, यह जानना भी दिलचस्प है। हालांकि दोनों की ऐसी तस्वीरें सामने आईं कि सोशल मीडिया पर माहौल गर्म हो गया…

इतना ही नहीं, वीना मलिक और अश्मित पटेल के रोमांस और बेडरूम सीन को नेशनल टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया गया था और काफी विवाद भी हुआ था। लेकिन आज भी लोग उनकी केमिस्ट्री और तस्वीरों को सर्च करके देखना पसंद करते हैं. अश्मित पटेल अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई हैं।

वीना मलिक ने ब्रेकअप के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे किए। वीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह बिग बॉस में थीं तो उनके एक्स बॉयफ्रेंड अश्मित पटेल उनके अंडरगारमेंट्स धोते थे। इतना ही नहीं वीना मलिक के गुस्से में उन्होंने हर छेड़खानी को भी सह लिया। वीना ने खुलासा किया कि उसने उसे अपनी एड़ी से भी मारा।

हालांकि, वीना ने कहा कि एपिसोड का केवल एक हिस्सा तब प्रसारित हुआ जब वह अपने अंडरवियर धो रही थी। अश्मित अपने अंडरगारमेंट्स भी धो रहा था। क्योंकि वे दोनों खुद को एक ही मानते थे। बता दें कि सभी की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद खूब हंगामा हुआ था. जिसमें वीना मलिक अश्मित के बालों में मोहक मसाज करती नजर आ रही थीं। नाइट शो के दौरान घर पर किस करना, एक-दूसरे की मसाज करना और इंटिमेट होना काफी पॉपुलर था। सीजन खत्म होने के बाद वीना और अश्मित अलग हो गए। बिग बॉस पथी सुपर मॉडल फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *