स्टेज शो में ऑप्स मोमेंट की शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, हाथ से छिपाना पड़ा

स्टेज शो में ऑप्स मोमेंट की शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, हाथ से छिपाना पड़ा

बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया तक उर्वशी रौतेला हमेशा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के चलते चर्चा में रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका ग्लैमरस लुक लोगों को दीवाना बना देता है, लेकिन इस बार उर्वशी अपनी हॉटनेस के चलते मुसीबत में फंसती नजर आईं. उनका एक डांस वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें वह ऊप्स मोमेट का शिकार होने से बच गईं।

दरअसल, उर्वशी रौतेला को एक्सपो रोयाल के 200 इनविटेशन मिले हैं। उन्होंने समारोह में भाग लिया और दुनिया के एकमात्र सात सितारा होटल बुर्ज अल अरब के शीर्ष पर शानदार प्रदर्शन किया। ऐसा करने वाली उर्वशी पहली भारतीय महिला बन गई हैं। एक्ट्रेस ने इस मौके पर 50 हजार लोगों के सामने गाना भी गाया। हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस को यहां परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ रुपए मिले थे। खैर सच्चाई जो भी हो, इसी के साथ वह इंटरनेशनल लेवल पर परफॉर्म करने वाली सबसे महंगी स्टार बन गई हैं।

अमीगला अवॉर्ड्स में उर्वशी का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस शाइनी गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को एक्सपोज्ड बालों और स्टेटमेंट ईयररिंग्स से कंप्लीट किया। इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही थीं। लेकिन यहां की ड्रेस परफॉर्मेंस के दौरान उनके लिए मुसीबत बन गई।

उर्वशी के इस वायरल वीडियो में लोगों का ध्यान उनकी फिसलन भरी ड्रेस की ओर गया, जिसे वह बार-बार अपने हाथों से संभाल रही थीं. एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस इतनी आसानी से उठा ली कि अगर बीच स्टेज में वो जरा भी चूक जातीं तो एक बड़े उफ्फ मोमेंट का शिकार हो जातीं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *