उर्फी जावेद ने खोला बिग बॉस के घर का काला चिढ़ा, कहा- कई बार हो चुका है सेक्स, खुद सलमान भी इन सब में हैं शामिल?

उर्फी जावेद ने खोला बिग बॉस के घर का काला चिढ़ा, कहा- कई बार हो चुका है सेक्स, खुद सलमान भी इन सब में हैं शामिल?

चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस चाहे खत्म हो चुका हो लेकिन आज भी घर से जुड़ी कई जानकारियां लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होती रहती है। बता दें कि इस बार बिग बॉस का आगाज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी किया गया था जिसमें कई दिक्कत कलाकार अपनी शिरकत करते हुए नजर आए थे। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए बिग बॉस को जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर ने होस्ट किया था।

शो के दौरान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय रहने वाली उर्फी जावेद भी नजर आई थी। हालांकि बिग बॉस के घर में तो वे अपनी अदाकारी और खेल का इतना ज्यादा जलवा नहीं खेल सकी लेकिन उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद ही लोगों के बीच में पहचान बनाई है। उर्फी जावेद आज जिस तरह से अतरंगी कपड़ों को पहन कैमरे के सामने आती है हर कोई उनका दीवाना हो चुका है।

आज उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार किया जाता है। इतना ही नहीं उर्फी जावेद अपने इस तरह के निवास के लिए कहीं बाहर ट्रोल भी हो चुकी है। लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता अदाकारा अपनी बात को भी बेबाकी से रखना था पसंद करती है। उन्होंने बिग बॉस के घर का भंडाफोड़ कर दिया था। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बिग बॉस को लेकर काफी कुछ बातें ऐसी बताई है जिससे सभी लोग अनजान है।

हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बिग बॉस के शो का हिस्सा है लेकिन इससे दिखाया नहीं गया है बता दें कि इस दौरान उसकी जावेद काफी कुछ राज उगलती ही नजर आ रही है। उन्होंने इस बात का भी दावा किया है कि बिग बॉस के घर में अश्लील हरकतें हुई उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि बिग बॉस के घर में 2 घंटे तक सेक्स भी हो चुका है? यह वीडियो सामने आने के बाद से ही उर्फी जावेद एक बार चर्चाओं में आ गई है।

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि जब उसी को एलिमिनेशन से बचने के लिएएक लंबी स्पीच देना थी ऐसे में उन्होंने काफी कुछ ऐसे राज भी बता दिए जो कि उन्हें नहीं बताने थे इस दौरान का यह वीडियो मेकर्स द्वारा डिलीट कर दिया गया है। उर्फी जावेद द्वारा कही गई बातों में कितनी सच्चाई है। ये तो उर्फी और शो के मेकर्स ही बता सकते हैं। लेकिन इन दिनों वे अपने बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है और बिग बॉस को लेकर काफी चर्चाएं चल रही है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *