उर्फी जावेद ने एक बार फिर चाहत खन्ना पर साधा निशाना, कहा- अगर सामने वाला नीचे…

उर्फी जावेद ने एक बार फिर चाहत खन्ना पर साधा निशाना, कहा- अगर सामने वाला नीचे…

उर्फी जावेद अक्सर अपने बयानों और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अजीबो-गरीब आउटफिट के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना के दोनों तलाक की बात कहकर उनपर पलटवार कर दिया था। इसके बाद दोनों में तगड़ी जुबानी जंग छिड़ गई।
बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को भी मात देती हैं सोफ़िया अंसारी, इतनी हॉट की लोग हुए बेकाबू

बीच में कुछ दिनों के लिए उर्फी जावेद की तबीयत खराब हो गई थी और वह अस्पताल में भर्ती थीं। हालांकि अब वह ठीक होकर वापस आ गई हैं और अपने पुराने रूप में लौट आई हैं। उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने काले रंग की एक ड्रेस पहन रखी थी। गले से लेकर चेस्ट कर उन्होंने इस ड्रेस को पिन की मदद से रोक रखा था।
रस्सी से बनी स्कर्ट पहनकर उर्फी जावेद ने दिखाया अपना हॉट फिगर, बोल्डनेस से पार की सारी हदे

उर्फी जावेद ने इस दौरान बन बना रखा था और न्यूड मेकअप किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने रखे थे। इस दौरान पैपराजी ने उर्फी जावेद से चाहत खन्ना को लेकर दिए बयान के बारे में बात की। उर्फी जावेद ने कहा ‘मैं बहुत गलत थी, मुझे उस तरह से चाहत खन्ना के दो तलाक के बारे में बात नहीं करनी चाहिए थी। अगर सामने वाला नीचे गिर रहा है तो आप नहीं गिर सकते’।
चोली के पीछे क्या है’ गाने पर राखी सावंत-उर्फी जावेद ने किया बोल्ड डांस, उर्फी के साथ पार्टी में राखी सावंत ने कर दी ऐसी हरकत

बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस से सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद वह ज्यादातर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर या फिर अजीबो-गरीब बयान के जरिए सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी ड्रेस को लेकर हमेशा ट्रोल की जाती हैं, लेकिन शायद इन सबका उनपर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *