बिग बॉस 16: उर्फी जावेद भड़क गई साजिद खान पर ,बोली- उन्होंने कभी माफ़ी नहीं मांगी, सिर्फ….

बिग बॉस 16: उर्फी जावेद भड़क गई साजिद खान पर ,बोली- उन्होंने कभी माफ़ी नहीं मांगी, सिर्फ….

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। इस कंटेस्टेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं। अब्दु रोजिक को एक तरफ जहां लोग खूब पसंद कर रहे है, तो वही दूसरी तरफ साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर लोगों को गुस्सा बढ़ता जा रहा हैं। साजिद खान को लेकर कई स्टार्स अपना बयान दे चुके है। साजिद खान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चला था। इन सब के बाद अब उर्फी जावेद ने साजिद खान को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर फिर से चर्चा होने लगी है।

उर्फी जावेद ने बोली ये बात
उर्फी जावेद ने अभी कुछ दिन पहले एक लिस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेरय की थी, जिसमें उन्होंने उन लड़कियों का नाम लिखा था, जिन्हें साजिद खान परेशान कर चुके हैं। इसके बाद अब उर्फी जावेद ने सलमान खान के शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद ने कहा, साजिद खान ने उन लड़कियों से कभी मांफी नहीं मांगी जो उसका शिकार हुईं। वो माफी मांगने की जगह खुद को बचाते हुए नजर आए।’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि मीटू (Me Too) के आरोपी साजिद खान के बिग बॉस में आने से लोग काफी खुश नहीं है।

साजिद खान के खिलाफ चला सोशल मीडिया पर ट्रेंड
जब से साजिद खान सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ आए हैं, तब से उनको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। अभी हाल ही में साजिद खान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चला था, जिसमें लोग उनका विरोध करते नजर आए थे। साजिद खान को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *