उर्फी जावेद ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बैकलेस फोटोशूट कराके मचाया हंगामा

उर्फी जावेद ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बैकलेस फोटोशूट कराके मचाया हंगामा

Urfi Javed Bold Photos: फैशन आइकन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब आउटफिट और बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं। उर्फी जितनी बेबाक हैं, उतनी ही बोल्ड भी हैं। उर्फी अक्सर अपने हैरतंगेज ड्रेस की तस्वीरें या फिर वीडियो फैंस के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उर्फी जावेद का कातिलाना अंदाज देखकर एक बार फिर से फैंस मदहोश हो गए हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने रेड आउटफिट में ढाया कहर
इस तस्वीर में उर्फी जावेद रेड कलर की ब्रा और लाल कलर की हाई स्लिट लुंगी पहनी हुई है। साथ ही एक्ट्रेस ने गले में व्हाइट पर्ल का नेकलेस पहना हुआ है। इस आउटफिट में उर्फी कहर ढाती नजर आ रही हैं।

फिर से बैकलेस हुईं उर्फी जावेद (Urfi Javed)
इस तस्वीर में उर्फी जावेद एक बार फिर से बैकलेस हो गई हैं। उर्फी अक्सर अपनी बैकलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

उर्फी (Urfi Javed) का कातिलाना अंदाज
इस तस्वीर में उर्फी जावेद का कातिलाना अंदाज देख फैंस ने भी अपने दांतों तले उंगली दबा ली है। उर्फी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “तेरी नजर का कसूर है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हेयर स्टाइल
इंडस्ट्री की फैशन आइकन उर्फी जावेद ने इस फोटो में अपने बालों का बन बनाया हुआ है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। उर्फी का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की फैन फॉलोइंग
उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। उर्फी की हर तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाती है।

इस तरह बनीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया सेंसेशन
उर्फी जावेद पहली बार करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं, लेकिन पहले ही हफ्ते में वह घर से बाहर हो गई थीं।

अतरंगी आउटफिट ने बनाया इंस्टाग्राम स्टार
उर्फी जावेद को उनके अतंरगी और अजीबोगरीब आउटफिट ने इंस्टाग्राम पर स्टार बना दिया, आज उर्फी एक जाना-माना नाम बन गई हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *