अक्षय कुमार की रक्षाबंधन को लेकर ट्विंकल खन्ना ने फैंस को दिया ये बड़ा चैलेंज, जो फिल्म देखने के बाद ही पूरा हो सकता है!

अक्षय कुमार की रक्षाबंधन को लेकर ट्विंकल खन्ना ने फैंस को दिया ये बड़ा चैलेंज, जो फिल्म देखने के बाद ही पूरा हो सकता है!

पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में लगे हुए हैं. देश भर के कई शहरों में अक्षय अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों के साथ हैंगआउट कर फिल्म के लिए माहौल बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। भाई-बहन के प्यार से सजी रक्षाबंधन 11 अगस्त को राखी के त्योहार पर रिलीज हो रही है. हालांकि, कुछ लोगों को फिल्म रिलीज होने से पहले देखने का मौका मिला और इसमें अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं। वहीं फिल्म देखने के बाद ट्विंकल ने फिल्म से जुड़े फैंस और दर्शकों को एक खास चैलेंज दिया है.

शिल्पा शेट्टी का हो गया एक्सीडेंट, अस्पताल से सामने आई तस्वीर देख हैरान रह गए फैंस

ट्विंकल ने देखी फिल्म, की तारीफ
ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट रिव्यू भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि इसने उन्हें रक्षा बंधन के पहले भाग में हंसाया और इंटरवल के दौरान उन्हें बहुत रुलाया। फिल्म एक ऐसे भारत के बारे में है जो हमें लगता है कि है नहीं है। लेकिन ऐसा नहीं है. फिल्म देखकर काफी इमोशनल हो गईं ट्विंकल ने भी फैन्स को एक मजेदार चैलेंज दिया.

वोह चैलेंज जो भावनाओं से संबंधित है। ट्विंकल ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि इस फिल्म को देखकर खुद को इमोशनल होने से कोई नहीं रोक सकता.

धीरज धूपर और विन्नी अरोरा के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, शादी के छह साल बाद हुआ बेटे का जन्म

रक्षाबंधन का टकराव लाल सिंह चड्ढा से है
फिल्म भावनाओं से भरी है लेकिन अक्षय कुमार के लिए राह इतनी आसान नहीं है क्योंकि वह बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा के साथ रिलीज हो रही है। आमिर खान की इस फिल्म ने भी खूब धमाल मचाया है. अक्षय और आमिर इससे पहले भी दो बार बॉक्स ऑफिस पर भिड़ चुके हैं। जिसमें मैच वन-वन टाई रहा। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कौन जीतता है.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *