टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने दिए टू पीस येलो बिकिनी में किलर पोज़, देखे तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने दिए टू पीस येलो बिकिनी में किलर पोज़, देखे तस्वीरें

अभिनेत्री जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। जेनिफर को प्रशंसकों के बीच विभिन्न शो और श्रृंखला में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। वेब सीरीज ‘कोड एम’ के दूसरे सीजन की वजह से चर्चा में है। जेनिफर के हाल ही में सो.मीडिया में 13 मिलियन फॉलोअर्स हुए। इस बात को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश हुई और उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। जेनिफर ने बीच पर पीली बिकिनी में पोज दिया।

जेनिफर का हॉट अंदाज
जेनिफर ने पीले रंग की टू पीस बिकिनी पहनकर बीच पर पोज दिया। उन्होंने फोटो शेयर कर कहा, ’13 मिलियन की ताकत के साथ भविष्य की खोज.. इस तरह मेरी पीठ थपथपाने के लिए शुक्रिया…’

मुंबई में जन्मी जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। जेनिफर के पिता एक महाराष्ट्रियन ईसाई हैं और उनकी मां पंजाबी हैं। जेनिफर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1995 में ‘अकेले हम अकेले तुम’ से की थी। बाद में उन्हें ‘राजा की आएगी बारात’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, ‘कुछ ना कहो’ फिल्मों में एक बाल कलाकार की भूमिका में देखा गया। जेनिफर ने टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में स्नेहा की भूमिका निभाई और वह लोकप्रिय हो गईं। जेनिफर ने ‘सरस्वती चंद्रा’, ‘बेहद’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरी’, ‘दिल मिल गए’, ‘कहीं तो होगा’, ‘क्या होगा निम्मो का’ और ‘कोई दिल में है’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। जेनिफर आखिरी बार टीवी सीरियल ‘बेहद 2’ में नजर आई थीं। जेनिफर डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखेगा’ की विनर भी रह चुकी हैं।

करण सिंह ग्रोवर से हुई थी शादी

जेनिफर ने 2012 में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। करण सिंह की ये दूसरी शादी थी. जेनिफर-करण की शादी मुश्किल से 2 साल ही चल पाई। करण ने जेनिफर को तलाक देकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से तीसरी शादी की है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *