तीन गुना रोमांस और तीन गुना दोस्ती, ये रहा ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 3 का ट्रेलर

तीन गुना रोमांस और तीन गुना दोस्ती, ये रहा ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 3 का ट्रेलर

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी चर्चित सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यानी कि ये गर्ल गैंग ट्रिपल मस्ती और ट्रिपल शरारतों के साथ वापस आ गया है। कीर्ति कुलहरी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे जैसी कलाकारों के साथ इस सीजन में प्रतीक बब्बर, लीसा रे, नील भूपलम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर भी अपनी दिलचस्प भूमिकाओं को दोहराते दिखेंगे। इस सीजन में जिम सर्भ, सुशांत सिंह, शिल्पा शुक्ला और रोहन मेहरा की भी एंट्री होने जा रही है।

सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर चार दोस्तों – अंजना मेनन (कीर्ति कुल्हारी), दामिनी रॉय (सयानी गुप्ता), सिद्धि पटेल (मानवी गगरू) और उमंग सिंह (बानी जे) के जीवन में एक दिलचस्प झलक साझा करता है जो जीवन की चुनौतियों, प्रेम और अपनी खामियों के माध्यम से चलने का प्रयास करते दिखते हैं। शो के बारे में सयानी गुप्ता कहती हैं, “पहले दो सीजन काफी लोकप्रिय हुए और उन्हें प्रशंसकों से प्यार और सराहना मिली। तीसरे सीजन में इन लड़कियों को और अधिक मस्ती करते हुए देखा जाएगा। उनकी दोस्ती और गहरी होती जाएगी।”

करने और उनसे सीखने के लिए पहले से कहीं ज्यादा तैयार हैं।” बानी जे के मुताबिक व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में विभिन्न जटिलताओं के बीच नया सीजन दर्शकों के लिए बहुत सारे उतार-चढ़ाव से भरा है।

वहीं, सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के तीसरे सीजन के बारे में मानवी गगरू कहती हैं, “मैं फोर मोर शॉट्स प्लीज! के नए सीज़न के लिए रोमांचित हूं क्योंकि यह सीज़न सिद्धि का एक अलग पक्ष दिखाएगा। वह सीरीज में व्यक्तिगत नुकसान से जूझ रही है। नए सीजन में सिद्धि गलतियां करेंगी, चुनौतियों का सामना करेगी, ठोकरें खाएगी और बार बार गिरेगी लेकिन, वह हार नहीं मानेगी।”

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *