सेक्रेड गेम्स से भी ज्यादा खतरनाक है साउथ की ये वेब सीरीज, मर्डर और हवस का उन्माद उड़ा देंगे आपके होश

सेक्रेड गेम्स से भी ज्यादा खतरनाक है साउथ की ये वेब सीरीज, मर्डर और हवस का उन्माद उड़ा देंगे आपके होश

वेब सीरीज की दुनिया बहुत बड़ी है। आज के दौर में ओटीटी पर अलग-अलग कॉन्टेंट की भरमार है। आपको जिस भी तरह की स्टोरी और टेस्ट चाहिए, OTT पर सब मिलेगा। खासकर ZEE5 पर तो डिफरेंट जॉनर के कॉन्टेंट खूब सारे हैं। अगर आप क्राइम और थ्रिलर देखना पसंद करते हैं, तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसी सीरीज जिसे देखकर होश न उड़ जाएं तो कहना। इस प्लेटफॉर्म पर आपको एक तमिल सीरीज मिलेगी, जिसकी कहानी आतंक से भरी हुई है। ये सीरीज 80 के दशक में मद्रास को आतंकित करने वाले एक गैंगस्टर ‘ऑटो शंकर’ की वासना, छल, विश्वासघात और बदले की घिनौनी कहानी है। इसे आप Zee5 पर कभी भी देख सकते हैं।
Ullu Web Series में चलती है Rajsi के नाम की हवा, कई सीरीज में बनाए है शारीरिक संबंध

क्या है ऑटो शंकर की कहानी?
रंगा की निर्देशित ऑटो शंकर उस इंसान के बारे में है, जो अपने घटिया कर्मों को करके ही खुश है और उसे मालूम भी नहीं है कि वो किस दलदल में जी रहा है। ये सीरीज ज्यादातर ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी ही है। दोनों एक घोर अनैतिक इंसान के बारे में हैं जो अपराध की दुनिया में आता है और उसमें पनपता है। गणेश गायतोंडे की तरह, शंकर भी सेक्स लाइफ में अच्छी चीजों का आनंद लेता है।

Vijay Deverakonda ने Liger रिलीज से पहले किया बड़ा खुलासा, कहा- शूटिंग के दौरान अनन्या से बना था संबंध, खुद को रोक पाना था बहुत मुश्किल
दरिंदा बनने की घिनौनी दास्तां
पहला एपिसोड उसके अंत के साथ शुरू होता है – शंकर को उसके अपराधों के लिए फांसी दी जाने वाली है। कहानी ऐसे शुरू होती है कि एक ऑटो चालक जो अपनी पत्नी सुमति और उनके बच्चे के साथ गरीबी में रहता था। शंकर एक पुलिसकर्मी कथिरावन (अर्जुन चिदंबरम) के लिए एक गुंडा बन जाता है, जो अपने फायदे के लिए हिंसक रूप ले लेता है। शंकर अवैध शराब और फिर वेश्यालय के कारोबार में घुस जाता है और दरिंदा बन जाता है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *