यह टीवी शो जल्द ही बंद हो सकता है, छह अभिनेताओं ने एक साथ कह दिया टाटा बाय-बाय

यह टीवी शो जल्द ही बंद हो सकता है, छह अभिनेताओं ने एक साथ कह दिया टाटा बाय-बाय

टीवी जगत का मशहूर शो ‘नागिन 6’ ने शुरुआत में खूब लाइमलाइट बटोरी लेकिन समय के साथ इस शो का क्रेज कम होता चला गया. कई बड़े-बड़े एक्टर्स को लाया गया, कइयों को बाहर का रास्ता भी दिखाया गया लेकिन बात नहीं बन पाई. कुछ समय पहले ही नागिन 6 की कहानी में जनरेशन लीप दिखाया गया है.

उर्वशी ढोलकिया शुरुआत से ही नागिन 6 का हिस्सा थीं. उर्वशी ढोलकिया के किरदार ने महक की नागमणि हासिल करने में मदद की थी. हालांकि लीप से पहले मेकर्स ने उर्वशी ढोलकिया के किरदार की जान ले ली. उर्वशी ने इस शो के जरिए लंबे समय बाद वापसी की थी.
हाई हील्स की वजह से एक्ट्रेस खुशाली कुमार के पैरों की हालत हुई ख़राब, दर्द से कराहते वीडियो हुआ वायरल

महक चहल अब नागिन 6 का हिस्सा नहीं हैं. शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने महक चहल के किरदार की जान ले ली. आपको बता दें, इस शो के जरिए महक ने टीवी पर वापसी की थी लेकिन महक लंबे समय तक इस शो का हिस्सा नहीं बन सकीं.

गायत्री अय्यर ने रीम बनकर प्रथा को बहुत परेशान किया था. हालांकि रीम का किरदार ‘नागिन 6’ के लिए टीआरपी नहीं बटोर सका. अब तो मेकर्स ने ‘नागिन 6’ से रीम के किरदार को पूरी तरह से गायब कर दिया है.

अभिषेक वर्मा ने ‘नागिन 6’ में रितेश गुजराल का किरदार निभाया था. लीप आने से पहले ही अभिषेक वर्मा के किरदार को खत्म कर दिया गया. अभिषेक वर्मा ने इस शो के जरिए खूब नाम कमाया है.

नागिन 6 में विशेष शर्मा ने रेहान गुजराल का रोल प्ले किया था. कुछ समय बाद ही विशेष शर्मा को ‘नागिन 6’ से रिप्लेस कर दिया गया था. जिसके बाद प्रणव ने रेहान बनकर ‘नागिन 6’ में एंट्री की थी. हालांकि लीप से ठीक पहले रेहान के किरदार को पूरा तरह से खत्म कर दिया गया है.
ब्रह्मास्त्र देखकर गुस्सा हो गई सुशांत सिंह राजपूत की बहन, कहा-बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए सुशांत का ब्रह्मास्त्र काफी है

शोएब अली विहान गुजराल बनकर ‘नागिन 6’ में नजर आ चुके हैं. शोएब अली को नागिन 6 में ज्यादा स्पेस नहीं मिल पाया. जनरेशन गैप आने से ठीक पहले शोएब अली को भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *