16 साल से हर शुक्रवार को दुल्हन बन रही यह पाकिस्तानी महिला, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे

16 साल से हर शुक्रवार को दुल्हन बन रही यह पाकिस्तानी महिला, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे

दुल्हन बनने का सपना हर लड़की देखती है. लड़की के लिए जिंदगी का यह पल काफी महत्वपूर्ण होता है, जो संभवतः उसके लिए एक बार ही आता है. यही वजह है कि इस पल को और यादगार बनाने के लिए लड़कियां अच्छे से सजती और संवरती हैं, लेकिन पाकिस्तान में एक लड़की ऐसी भी है जो हर हफ्ते दुल्हन बनती है और हैरानी की बात ये है कि ये सिलसिला पिछले 16 साल से चल रहा है. चलिए आपको मिलवाते हैं उस दुल्हन से।

इस दुल्हन का नाम हीरा जीशान है और यह पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की रहने वाली है. वह हर हफ्ते प्रॉपर दुल्हन की तरह सजती हैं। दुल्हन बनने के दौरान जीशान अपने हाथों में मेहंदी लगवाती हैं. वह इस खास मौके पर एक से एक स्टाइलिश गहने पहनती हैं. वह हर मामले में नई दुल्हन को टक्कर देती नजर आती हैं।

जीशान की उम्र 42 साल हो चुकी है. वह हर शुक्रवार को दुल्हन के गेटअप में आती हैं. 16 साल में ऐसा कोई शुक्रवार नहीं आया जब वह दुल्हन न बनी हों। हीरा जीशान के दुल्हन बनने की वजह भी दिलचस्प है. जीशान कहती हैं कि 16-17 साल पहले उनकी मां बहुत बीमार पड़ी थीं. उनकी मां की आखिरी इच्छा उन्हें दुल्हन बनते देखना और उनकी शादी की थी। मां की इच्छा पूरी करने के लिए उनकी शादी अस्पताल में ही हुई. उन्होंने शादी भी उस लड़के से की, जिसने उनकी मां को अस्पताल में खून दिया था।

जीशान कहती हैं कि मां की खुशी के लिए उन्होंने ये शादी की थी. क्योंकि ये शादी अस्पताल में हुई थी, इसलिए सबकुछ सादा ही रहा. वह रिक्शे पर ही बैठकर विदा हुईं। वह उस दिन तैयार भी नहीं हो पाईं थीं. किसी ने उनका मेकअप तक नहीं किया. शादी के बाद उनके 6 बच्चे हुए, लेकिन इनमें से 2 की मौत हो गई. मां और बच्चों के गम को भुलाने के लिए वह हर हफ्ते शुक्रवार को दुल्हन बनने लगीं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *