बगल के बाल दिखाकर इस मॉडल ने कमाए करोडो रुपए, आपने अभी तक नहीं देखि होगी ऐसी बोल्ड मॉडल

बगल के बाल दिखाकर इस मॉडल ने कमाए करोडो रुपए, आपने अभी तक नहीं देखि होगी ऐसी बोल्ड मॉडल

28 वर्षीय मॉडल ने सोशल मीडिया पर अपनी बालों वाली कांख की एक तस्वीर साझा की। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है। आजकल भारत के साथ-साथ विदेशों में भी महिलाएं गर्व से अपने शरीर के बाल दिखाती हैं। भले ही आप इस मॉडल के बालों वाले कांख को देखकर हैरान न हों, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस महिला ने दो साल में करीब 3 करोड़ रुपये कमाए हैं।

28 वर्षीय फेनेला फॉक्स वॉर्सेस्टर मिडलैंड की रहने वाली हैं। फेनेला को अपनी कांख पर बाल बहुत पसंद हैं और यही वजह है कि उन्होंने इतनी प्रसिद्धि हासिल की है। फेनेला एडल्ट कंटेंट प्लेटफॉर्म से जुड़ने से पहले 2014 में कैम गर्ल बनी थीं। 6 साल में केवल दो बार सेक्स करने के बाद, फेनेला ने अपनी सेक्स लाइफ को “बहुत खराब” बताया क्योंकि उसने 2017 के बाद से केवल दो बार सेक्स किया है।

फेनेला की डेटिंग लाइफ आर्मपिट शो से बुरी तरह प्रभावित हुई थी। इसके बावजूद वह अपने बगल के बाल नहीं कटवाना चाहती हैं। फेनेला ने कहा कि यह सोचकर बुरा लगता है कि पुरुषों पर अपने शरीर के बाल काटने का कोई दबाव नहीं है, लेकिन महिलाओं पर दबाव है। “यह एक बहुत बड़ा दोहरा मापदंड है जिसे हमें चुनौती देनी चाहिए,” फेनेला ने कहा।

फेनेला ने कहा, “शेव न करना मेरे लिए पूरी तरह से जीवन बदलने वाला था और मैं नहीं चाहती कि सभी महिलाओं को अपने शरीर के बाल दिखाने में शर्म आए।”

फेनेला ने कहा-“सोशल मीडिया पर लोग मुझे घिनौना, गंदा और आलसी कहते हैं,” इसके अलावा मुझे जान से मारने की धमकी भी मिली है। वहीं कुछ लोगों ने तो मुझसे यहां तक ​​कह दिया कि मैं हमेशा सिंगल रहूंगी और मुझे कभी कोई मर्द नहीं मिलेगा। फेनेला ने कहा-“मुझे अपने बालों वाले कांख पसंद हैं और यह मुझे बहुत सेक्सी महसूस कराती है,”

न्यूड फोटोशूट कराने की चाहत में फेनेला ने कहा कि इसके लिए उनके माता-पिता ने भी उनका काफी साथ दिया। “मुझे अपने शरीर पर बहुत भरोसा है,” उसने कहा। “मुझे नग्न रहना पसंद है और मैं और अधिक कार्यक्रम और नग्न फोटोशूट करना चाहती हूं।”

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *