मलाइका अरोरा और करीना कपूर के इस लुक ने तेज की दिलो धड़कन, करिश्मा कपूर की डिनर पार्टी में इनका दिखा ग्लैमरस अंदाज,देखे तस्वीरें

मलाइका अरोरा और करीना कपूर के इस लुक ने तेज की दिलो धड़कन, करिश्मा कपूर की डिनर पार्टी में इनका दिखा ग्लैमरस अंदाज,देखे तस्वीरें

करिश्मा कपूर ने गुरुवार रात अपने घर पर एक पार्टी रखी थी जिसमें एक्ट्रेस ने अपने खास दोस्तों को इनवाइट किया था। करिश्मा की पार्टी में करीना कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक उनके गर्ल गैंग के दोस्त शामिल हुए थे। उनके अलावा करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर भी नजर आए। इन सितारों की करिश्मा के घर के बाहर पहुंचने की ढेरों तस्वीरें वायरल हुई थीं.

हमेशा अपने फैशनेबल लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली मलाइका इस बार भी बेहद ग्लैमरस नजर आईं. मलाइका की तरह उनकी कार से उतरकर वहीं खड़े परजी भी उनकी तस्वीर क्लिक करने लगे. मलाइका ने भी कैमरे की तरफ हाथ हिलाया। जहां तक ​​मलाइका के लुक की बात है तो वह लेदर पैंट और बैग के साथ टैंक टॉप में स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक से पूरा किया।

संजय कपूर के अलावा उनकी पत्नी महीप कपूर भी करिश्मा के घर पहुंचीं। समय-समय पर इन हसीनाओं को काम से ब्रेक लेकर साथ में चिल आउट करते देखा गया। करीना कपूर भी बहन करिश्मा के घर पहुंचीं लेकिन बेहद सिंपल नजर आईं।

करीना को जो कलर मिला वह कफ्तान में बेहद खूबसूरत लग रहा था। हाई हील्स, मिनिमल मेकअप और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। सफेद रंग के लहंगे में अमृता अरोड़ा काफी स्टाइलिश लग रही थीं।

करण जौहर के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्राउन जैकेट और ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक चेन पहनी हुई थी. इस लुक को उन्होंने व्हाइट शूज से पूरा किया है। करण ने पैपराजी को खूब शानदार पोज दिए। पार्टी में करिश्मा ने मेन्यू में मछली से लेकर बिरयानी तक सब कुछ रखा। तेवा में मलाइका ने एक तस्वीर शेयर की और मेन्यू की तारीफ की।

करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। उनके साथ आमिर खान भी हैं। करिश्मा, अमृता और मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि ये हसीनाएं पार्टियों, इवेंट्स या रियलिटी शो में बतौर गेस्ट नजर आती रहती हैं.करिश्मा, अमृता और मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि ये हसीनाएं पार्टियों, इवेंट्स या रियलिटी शो में बतौर गेस्ट नजर आती रहती हैं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *