इन हीरोइनों ने बिना ब्लाउज की साड़ी पहनकर धड़काया फैंस का दिल, सनी लियोन से लेकर ऐश्वर्या-प्रियंका तक के नाम है शामिल….

इन हीरोइनों ने बिना ब्लाउज की साड़ी पहनकर धड़काया फैंस का दिल, सनी लियोन से लेकर ऐश्वर्या-प्रियंका तक के नाम है शामिल….

अभिनेत्रियां ग्लैमर की दुनिया से आगे निकल चुकी हैं। कुछ ऐसी ही ग्लैमरस तस्वीरें हम लेकर आए हैं जब अभिनेत्रियों ने फैशन और स्टाइल बदलने के लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत ड्रेस साड़ी के साथ खिलवाड़ किया। अक्सर काम के बाद बिना ब्लाउज के साड़ी पहनकर हीरोइन की हॉट ड्रेस सुर्खियां बटोरती है। आगे की स्लाइड्स में देखें ऐसी ही कुछ तस्वीरें…

लिस्ट में पहले नंबर पर इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं। कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने बिना ब्लाउज के एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। उनके इस अंदाज ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं.

सूची में सबसे ऊपर पूर्व मिस यूनिवर्स ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। फिल्म चोकी बाली में ऐश्वर्या ने बिना ब्लाउज की साड़ी पहनी थी। फिल्म में ऐश्वर्या के इस लुक की काफी चर्चा हुई थी।

एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा ने भी हाल ही में सिल्क की साड़ी में यह फोटोशूट करवाया था। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ब्यूटी अपने ब्लाउज़ लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

ये हैं एक्ट्रेस सोनाली राउत। सोनाली राउत ने मंदाकिनी स्टाइल का फोटोशूट कराया जो खूब वायरल हुआ।

बिग बॉस में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस गिजेल ठकराल का फोटोशूट सुर्खियों में रहा। तस्वीर में आप गिजेला को बिना ब्लाउज के सफेद साड़ी में अपने शरीर को तैरते हुए देख सकते हैं।

बिना ब्लाउज़ के लुक की बात करें तो मंदाकिनी इस मामले में ट्रेंडसेटर मानी जाती हैं। आज भी हीरोइनें इस लुक की काफी नकल करती हैं।

इस तस्वीर में आप पवित्रा पूनिया को देख सकते हैं। जी दरअसल पवित्रा अक्सर अपनी कमर पर बड़ा सा टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. इसमें पवित्रा ने बिना ब्लाउज की साड़ी पहनी थी और अपना टैटू फ्लॉन्ट किया था।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘वीर जरा’ में ‘जन्म देख लो’ गाना फिल्माया। गाने में प्रीति ने बिना ब्लाउज का लहंगा और दुपट्टा पहना था।

एक्ट्रेस हैं नंदना सेन जिनके ब्लाउजलेस फोटोशूट ने काफी तहलका मचा दिया था।

इसके साथ ही एक्ट्रेस सनी लियोन की कई ऐसी तस्वीरें हैं जब उन्होंने बिना साड़ी पर ब्लाउज पहने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था।

इस फोटोशूट से सनी लियोनी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. यह फोटोशूट इसकी प्रसिद्धि में मील का पत्थर माना जा रहा है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *