द डर्टी पिक्चर के सीक्वल में विद्या बालन की जगह दिखेंगी यह एक्ट्रेस!

द डर्टी पिक्चर के सीक्वल में विद्या बालन की जगह दिखेंगी यह एक्ट्रेस!

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का नाम उन अभिनेत्रियों में लिया जाता है, जो ज्यादातर क्लासिक फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। हालांकि इधर काफी दिनों से तो सिनेमाघरों में अभिनेत्री की कोई फिल्म नहीं आई है, हालांकि कुछ समय पहले अभिनेत्री ओटीटी पर अपनी फिल्म जलसा के साथ नजर आई थीं। दर्शकों को ये फिल्म बहुत कुछ खास तो पसंद नहीं आई थी, लेकिन विद्या बालन के काम की तारीफ जरूर हुई थी। इसके अलावा साल 2011 में रिलीज हुई विद्या बालन, नसीरूद्दीन शाह और इमरान हाशमी की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ अपने समय की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। भारी विरोध के बाद रिलीज हुई फिल्म को बड़े पर्दे पर काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था।
यह 5 फिल्मों के सीन पर कैंची चलाना भूल गया सेंसर बोर्ड, आपत्तिजनक सीन देख आपको भी आ जाएगी शर्म

अब करीब एक दशक बाद इसके सीक्वल को लेकर चर्चाएं तेज हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द डर्टी पिक्चर के सीक्वल पर काम शुरू हो गया है, हालांकि अभी फिल्म के लिए विद्या बालन को अप्रोच नहीं किया गया है। हालांकि अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है, लेकिन ऐसी खबर आ रही है कि ये फिल्म सिल्क स्मिता के युवा दिनों पर आधारित हो सकती है। द डर्टी पिक्चर के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम शरू कर दिया गया है।
उर्फी जावेद ने एक बार फिर चाहत खन्ना पर साधा निशाना, कहा- अगर सामने वाला नीचे…

द डर्टी पिक्चर की कहानी मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक गांव की लड़की हिरोइन बनने का सपना लेकर भागकर चेन्नई आ जाती है और आगे चलकर फिल्मी दुनिया में सिल्क बनकर फिल्म इंडस्ट्री पर राज करती है। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल की कहानी कुछ और हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में विद्या बालन की जगह कृति सेनन या फिर तापसी पन्नू को भी अप्रोच किया जा सकता है।
करण मेहरा का इस लड़की से चल रहा है अफेयर! निशा रावल के कथित बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

बता दें कि एकता कपूर काफी लंबे समय से इस फिल्म के सीक्वल की योजना बना रही हैं। और इस साल के अंत तक इसे खत्म कर लेने की भी उम्मीद है। इस फिल्म को लेकर बालाजी मोशन पिक्चर्स और एकता कपूर काफी एक्साइटेड हैं। 2023 की पहली तिमाही में इसे लाने की भी योजना है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *