टाइगर श्रॉफ की रेम्बो फिल्म में नजर आएंगी ये हसीना,जानिए उसके बारे में..

टाइगर श्रॉफ की रेम्बो फिल्म में नजर आएंगी ये हसीना,जानिए उसके बारे में..

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। साल 2022 की शुरुआत में बताया गया था कि वह डायरेक्टर रोहित धवन के साथ एक फिल्म करने पर चर्चा कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम ‘रैम्बो’ (Rambo) था। अब टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। ये अपडेट फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर है। बताया जा रहा है कि साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए चुना गया है।

टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना की जोड़ी
‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ को शुरू में फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ में काम करना था लेकिन कई कारणों से ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि, दोनों अब फिल्म ‘रैम्बो’ में एक साथ आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना ने इस प्रोजेक्ट को करने में दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। फिल्म ‘रैम्बो’ की अगले साल 2023 में शूटिंग होने की उम्मीद है। टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे। वह फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग की शूटिंग जनवरी से अप्रैल तक करेंगे। उस टाइम तक रश्मिका मंदाना भी अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा 2’ शूटिंग पूरी कर लेंगी।

रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ पिछली बार इसी साल फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। टाइगर श्रॉफ अब फिल्म ‘गणपथ’ में काम करते दिखाई देंगे। वहीं, रश्मिका मंदाना की बात की जाए अगर वह टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘रैम्बो’ में नजर आती हैं तो उनकी ये चौथी हिंदी फिल्म होगी। वह फिल्म ‘गुडबाय’ से अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजून’ में भी नजर आएंगी।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *