करवा छोथ : ये टीवी कलाकार अपनी पत्नी की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने से नहीं शरमाते, पुरुष प्रधान समाज में स्थापित की मिसाल

करवा छोथ : ये टीवी कलाकार अपनी पत्नी की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने से नहीं शरमाते, पुरुष प्रधान समाज में स्थापित की मिसाल

करवा चौथ के त्योहार को लेकर लोगों में खूब धूम मची हुई है। करवा चौथ का त्योहार शादी-शुदा जोड़े के लिए काफी खास होता है। इस दिन सुहागनें अपनी पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं और सोलह श्रृंगार कर चांद की पूजा करती हैं। करवा चौथ (Karwa Chauth 2022) को लेकर टीवी सितारों में भी खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। खास बात तो यह है कि टीवी इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स भी करवा चौथ पर अपनी पत्नी की लंबी उम्र के लिए व्रत करते हैं। इस लिस्ट में रवि दुबे (Ravi Dubey) से लेकर जय भानुशाली और प्रिंस नरुला (Prince Narula) तक शामिल हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी के उन एक्टर्स पर-

रवि दुबे (Ravi Dubey)
रवि दुबे और सर्गुन लूथरा की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। बीते साल उन्होंने सर्गुन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। एक्टर का कहना था कि मैं उसे व्रत में देखता था और खुद कुछ न कुछ खाता रहता था, जिससे मुझे काफी तकलीफ होती थी।

मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari)
‘प्रतिज्ञा’ एक्टर मनमोहन तिवारी हर साल अपनी पत्नी के लिए व्रत रखते हैं। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था, “हम दोनों इसका जश्न साथ में मनाते हैं और एक साथ इस पल को एंजॉय करते हैं।”

रोहिताश गौड़ (Rohitash Gour)
‘भाभीजी घर पर हैं’ के तिवारी जी यानी रोहिताश गौड़ भी अपनी पत्नी के लइए व्रत करते हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि हम साथ में इस पल का आनंद लेते हैं और समय काटने के लिए बोर्ड गेम्स खेलते हैं।

योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi)
योगेश त्रिपाठी अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं और इसकी तैयारी वह एक दिन पहले से ही शुरू कर देते हैं। इस बात का खुलासा खुद योगेश त्रिपाठी ने कहा था।

प्रिंस नरुला (Prince Narula)
करवा चौथ का फास्ट रखने वाले एक्टर्स में प्रिंस नरुला भी शामिल हैं। एक्टर ने बताया था कि वे दोनों जब से साथ हैं तब से ही एक-दूसरे के लिए करवा चौथ का व्रत करते आ रहे हैं।

जय भानुशाली (Jay Bhanushali)
टीवी एक्टर जय भानुशाली और माही विज भी एक-दूसरे के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं। इस बारे में बात करते हुए जय ने कहा था कि वह अपनी बीवी को स्पेशल महसूस कराने के लिए ऐसा करते हैं।

गौतम रोड़े (Gautam Rode)
‘सरस्वती चंद’ एक्टर गौतम रोड़े भी यह बात स्वीकार कर चुके हैं कि वह हर साल अपनी पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत करते हैं। बता दें कि गौतम और एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने साल 2018 में शादी की थी।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *