Bollywood Movie साइन करने से पहले अजीबो-गरीब डिमांड करते हैं ये स्टार्स, अक्षय से लेकर कंगना तक के नाम

Bollywood Movie साइन करने से पहले अजीबो-गरीब डिमांड करते हैं ये स्टार्स, अक्षय से लेकर कंगना तक के नाम

फिल्मी सितारों की दुनिया बहुत अनूठी है। जब शुरुआत में कोई अभिनेता नया-नया मायानगरी में आता है तो वो इस इंडस्ट्री के हिसाब से चलता है। फिर धीरे-धीरे नाम और शोहरत कमाने के बाद वो अपने इशारे पर सबको नचाना शुरू कर देता है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे करते हैं। बात चाहे सलमान खान की हो या अक्षय कुमार की, या फिर कंगना की, ये सब फिल्में साइन करने से पहले अपनी अजीब डिमांड भी सामने रख देते हैं। आइए हम आपको इनकी जानकारी देते हैं।

सलमान खान

सबसे पहले बात करते हैं फिल्मों के दबंग खान यानि सलमान की। सलमान खान को अगर किसी भी फिल्म में लेना हो तो फिल्म मेकर्स को पहले ही उनकी एक अजीब डिमांड माननी होती है। उनको साइन करने से पहले कॉन्ट्रेक्ट में लिखना होता है कि वो ऑन स्क्रीन कोई किसिंग सीन नहीं करेंगे, न ही कोई इंटिमेट सीन देंगे। सलमान खान की इमेज को देखकर फिल्म मेकर्स भी उनकी हर डिमांड को मान लेते हैं। वो किसी भी फिल्म में किसिंग सीन या इंटीमेट सीन्स नहीं करते हैं। कॉन्ट्रेक्ट में लिखा होने की वजह से प्रोड्यूसर उनके ऊपर दबाव भी नहीं बना पाता है।

अक्षय कुमार

सलमान खान के बाद अब बात खिलाड़ी भैया यानि अक्षय कुमार की हो जाए। अक्षय कुमार भी सुपर स्टार बन चुके हैंं। ऐसे में वो भी फिल्म मेकर के सामने फिल्म साइन करने से पहले कॉन्ट्रेक्ट साइन करवाते हैं। उनकी अजीब डिमांड रहती है कि कुछ भी हो जाए वो रविवार के दिन काम नहीं करेंगे। इस दिन वो सिर्फ अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते हैं। अक्षय कुमार को वैसे भी फिटनेस फ्रीक माना जाता है। वो रात को जल्दी सो जाते हैं। ऐसे में वो रात में शूटिंग भी नहीं किया करते हैं। वो सेट पर जल्दी आने और जल्दी जाने की वजह से ही मशहूर हैं। सबको उनके हिसाब से ही एडजेस्ट करना होता है।

करीना कपूर खान

नखरे दिखाने वाले सितारों की लिस्ट में अभिनेत्री करीना कपूर का भी नाम आता है। उनका करियर भले ही डांवाडोल चल रहा हो लेकिन उनकी डिमांड पहले ही सामने आ जाती है। करीना की डिमांड भी बड़ी अजीब है जिसको जानकर आप भी हैरान होंगे। अगर किसी प्रोड्यूसर को उनको साइन करना होता है तो उनके कॉन्ट्रेक्ट में शर्त होती है कि उनका हीरो कोई ए ग्रेड का एक्टर ही होना चाहिए। वो बी ग्रेड एक्टर के साथ काम नहीं करती हैं।

कंगना रनौत

इस लिस्ट में एक और नाम है। वो नाम अभिनेत्री कंगना रनौत का है। कंगना की भी अपनी ही डिमांड रहती है जो अजीबो गरीब है। कोई भी प्रोड्यूसर उनके पास फिल्म साइन करवाने के लिए जाता है तो वो खुद बात ही नहीं करती हैं। उन्होंने पहले ही इस काम के लिए अपने पर्सनल असिस्टेंट को रखा हुआ है। इतना ही नहीं उनकी डिमांड की लंबी लिस्ट भी बातचीत के दौरान प्रोड्यूसर को बता दी जाती है। इनमें कई डिमांड अजीबो गरीब होती हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *