बचपन में हो चुका है इन स्टार्स का यौन शोषण, लिस्ट में कंगना का नाम भी शामिल

बचपन में हो चुका है इन स्टार्स का यौन शोषण, लिस्ट में कंगना का नाम भी शामिल

हमारे देश में ना जाने कितने ही बच्चे आज भी यौन शोषण का शिकार होते हैं. इसका शिकार बॉलीवुड के कई सितारे भी हो चुके हैं. आज हम आपको उन्हीं एक्टर्स की लिस्ट दिखाएंगे, जो बचपन में ही यौन शोषण का शिकार बने थे।

साइशा शिंदे

साइशा शिंदे भी यौन उत्पीड़न के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं. 10 साल की उम्र में एक लड़के ने मोलेस्ट किया था. यौन उत्पीड़न का दर्द बयान करते हुए साइशा शिंदे ने बताया था कि एक गे होने की वजह से उनको ये सब देखना पड़ा।

कंगना रनौत

लॉक अप के एपिसोड में अपने अतीत के पन्ने खोलकर कंगना रनौत ने सनसनी मचा दी है. कंगना रनौत ने दावा किया है कि वो कम उम्र में यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं. उनके होमटाउन में एक लड़के ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी. वो लड़का कंगना रनौत को गलत तरीके से छूता था. उस समय कंगना रनौत ये बात नहीं समझ पाईं. इस घटना का जिक्र करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि हमारे समाज के लोग इस बारे में बच्चों से बात नहीं करते. देश के ज्यादातर बच्चे यौन उत्पीड़न का शिकार होते हैं. देश के मर्दों के लिए लिए ये बहुत शर्म की बात है।

सोफिया हयात

एक पोस्ट के जरिए सोफिया हयात ने भी जमाने को अपबीती सुनाई थी. सोफिया हयात ने बताया था कि 10 साल की उम्र में उनके अंकल ने गंदी हरकत करने की कोशिश की थी. सोफिया हयात के इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

आलिया कश्यप

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. आलिया कश्यप ने एक पोस्ट के जरिए जमाने के सामने ये राज खोला था. आलिया कश्यप ने बताया था कि एक अधेड़ उम्र के आदमी ने उनके साथ बदतमीजी की थी. जमाने को ताना मारते हुए आलिया कश्यप ने लिखा था, लोग मरने के बाद रेप विक्टिम के लिए कैंडिल लाइट मार्च निकालते हैं. उनके जिंदा रहते कोई ठोस कदम नहीं उठाता. लोग औरतों को बचाने के लिए कुछ भी नहीं कर रहे हैं।

कल्कि केकलां

बॉलीवुड अदाकारा कल्कि केकलां उस समय केवल 9 साल की थीं जब उनका शोषण हुआ. उस समय तो कल्कि केकलां चुप रह गईं लेकिन सालों बाद एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने ये दर्दनाक किस्सा सुनाया।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *