KGF 2 को धूल चटाने आ रहीं ये फिल्में, सलमान-शाहरुख ने भी कस ली है कमर

पूरी दुनिया में रॉकी भाई के नाम से मशहूर यश इन दिनों अपनी फिल्म के सुपरहिट होने का जश्न मना रहे हैं. लेकिन अब बाकी के हीरोज ने भी इस फिल्म को कड़ी टक्कर देने की ठान ली है. आने वाले समय में ऐसी कई फिल्में रिलीज होने को हैं, जिनका इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं।

पठान
शाहरुख खान स्टारर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस मेगा बजट फिल्म से हर किसी को उम्मीद है. ये फिल्म सुपरस्टार शाहरुख खान की अगली ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है. तीन साल बाद शाहरुख एक बार फिर से पर्दे पर आ रहे हैं।

टाइगर 3
शाहरुख खान के बाद अगले सितारे सलमान खान ही हैं. जिनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस गेम में यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 को चुनौती दे सकती है. टाइगर की पहली और दूसरी फ्रेचाइजी भी हिट रही हैं।

पुष्पा 2
अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा के दूसरे भाग को लेकर भी फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट है. ये फिल्म ‘केजीएफ 2’ का खुमार लोगों के जहन से उतारने का दम रखती है।

आदिपुरुष
प्रभास स्टारर निर्देशक ओमराउत की फिल्म आदिपुरुष भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है. प्रभु श्रीराम के किरदार को प्रभास पर्दे पर उतारेंगे. इस फिल्म से भी फैंस को खासा उम्मीदे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के सितारे भी नजर आएंगे।

सालार
लिस्ट में अगली फिल्म भी प्रभास की ही है. जिसे ‘केजीएफ 2’ के ही मेकर्स बना रहे हैं. फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील है. ये फिल्म भी ‘केजीएफ 2’ की तरह ही डार्क एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *