बंगले-लग्जरी कारों से लेकर वर्ल्ड टूर तक, बॉलीवुड के ये सितारे भरते है करोडो रुपए का इनकम टेक्स, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे

बंगले-लग्जरी कारों से लेकर वर्ल्ड टूर तक, बॉलीवुड के ये सितारे भरते है करोडो रुपए का इनकम टेक्स, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे

बॉलीवुड सेलेब्स भी साल भर की कमाई पर भारी-भरकम इनकम टैक्स देते हैं। जहां इस लिस्ट में अक्षय कुमार टॉप पर हैं। तो अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान जैसे सितारों के इनकम टैक्स और कमाई के आंकड़े आपको चौंका सकते हैं।

सुपरस्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड सेलेब बनकर उभरे हैं जिन्होंने इस साल सबसे ज्यादा इनकम टैक्स दिया है। ऐसे में आज हम आपको उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। साथ ही इनकी कमाई जानकर आप भी चौंक जाएंगे।
द फैमिली मैन की ज़ोया ने दिए बोल्ड पोज, टू पीस में बीच पे दिखाया अपना हॉट अंदाज़

अमिताभ बच्चन- बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में अपनी स्थिति काफी बढ़ा ली है। इसी तरह उनकी आमदनी में भी इजाफा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने साल २०१८-२०१९ में करीब 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स दिया था।

सलमान खान- सलमान खान ने अपनी बेहतरीन फिल्मों के चलते खूब नाम कमाया है। इसके साथ ही उन्होंने अच्छी खासी कमाई भी की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान हर साल करीब 44 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के तौर पर देते हैं।
न्यूड मेकअप के साथ पूल में उतरीं ‘कांटा लगा’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला, हॉटनेस ने पानी में लगाई आग

शाहरुख खान- फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मों और विज्ञापनों से कमाई करने वाले शाहरुख खान हर साल करीब 22 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के तौर पर देते हैं। शाहरुख खान फिल्मों के अलावा और भी कई तरह के बिजनेस में निवेश करते हैं। साथ ही, यह किसी भी फिल्म के किसी भी स्टार कास्ट से ज्यादा फीस लेते है।

अक्षय कुमार- अभिनेता साल में केवल 5-6 फिल्में करते हैं और वे इतनी मोटी फीस लेते हैं कि वे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले स्टार बन गए हैं। पिछले साल अभिनेता ने टैक्स में 29.5 करोड़ का भुगतान किया गया, जबकि इस साल के आंकड़े अभी जारी नहीं हुए हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्म पृथ्वीराज के लिए 60 करोड़ रुपए फीस ली थी।
उर्वशी रौतेला ने खड़ा कर दिया बखेड़ा बदले में मिले करोड़ों रुपये…

ऋतिक रोशन- ऋतिक रोशन ने फिल्मी दुनिया में एक खास पहचान बनाई है। वह अपनी फिल्मों और विज्ञापनों से अच्छी खासी कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन हर साल करीब 25.5 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के तौर पर चुकाते हैं। ऋतिक रोशन के टैक्स से साफ है कि वह भी खूब कमाते हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *