इन हसीनाओं ने तोड़ दिया था धोनी का दिल, फिर साक्षी ने दिया इस तरह सहारा

इन हसीनाओं ने तोड़ दिया था धोनी का दिल, फिर साक्षी ने दिया इस तरह सहारा

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने पूरी दुनिया में भारतीय क्रिकेट का प्रोफाइल ऊंचा किया है और उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ उन्हीं के जीवन पर बनी है. जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की भूमिका निभाई थी। महेंद्र सिंह धोनी अपनी पर्सनल लाइफ के लिए जितने फेमस हैं उतने ही स्पोर्ट्स के लिए भी। आज वह अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ एक सफल वैवाहिक जीवन जी रहे हैं। फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आ रही है. 4 जुलाई को उनकी शादी की सालगिरह है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि साक्षी से पहले धोनी की जिंदगी में और भी कई महिलाएं थीं। इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लेकर साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी तक के नाम शामिल हैं। एक बार ऐसा हुआ कि धोनी अपनी गर्लफ्रेंड के गम से तबाह हो गए। ऐसे में साक्षी धोनी का सहारा बनीं। आइए जानते हैं साक्षी और एमएस धोनी की प्रेम कहानी और धोनी की जिंदगी में साक्षी से पहले किसने एंट्री ली थी…

सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बावजूद सितारों को मिला प्यार में धोखा, दूसरे के साथ बसाना पड़ा घर।

प्रियंका झा
महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्यार प्रियंका झा थीं। धोनी उनसे बहुत प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। कार एक्सीडेंट में प्रियंका की मौ:त हो गई। इससे धोनी बुरी तरह टूट गए। फिल्म ‘एम.एस.’धोनी’ में उनकी गर्लफ्रेंड का भी जिक्र है।

दीपिका पादुकोण

महेंद्र सिंह धोनी का नाम एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी काफी करीब से जुड़ा है। यह तब की बात है जब दोनों अपने-अपने क्षेत्र के नए खिलाड़ी थे। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया और वहीं से दोनों के रिलेशन की खबरें आम हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी को 2007 में दीपिका पादुकोण से प्यार हो गया था। उस समय दीपिका अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के बाद सुर्खियों में थीं और धोनी ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था। दोनों ने साथ में कई रैंप वॉक भी किए।

अनुष्का शर्मा ने पति विराट पर प्यार लुटाते हुए शेयर किया पोस्ट, क्रिकेटर ने दी प्यारी प्रतिक्रिया

साउथ की अभिनेत्री राय लक्ष्मी
महेंद्र सिंह डोनी का नाम दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री राय लक्ष्मी के साथ काफी जुड़ा हुआ था। हालांकि धोनी ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन राय लक्ष्मी ने अपनी बात पक्की रखी है। दोनों की लव स्टोरी भी खूब मशहूर हुई थी. बता दें कि दोनों की मुलाकात 2008 के आईपीएल के दौरान हुई थी। इसके बाद ही दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आईं। हालाँकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 2008 में आईपीएल के पहले सीज़न में राय लक्ष्मी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एंबेसडर बनीं। धोनी और लक्ष्मी अलग क्यों हुए यह कोई नहीं जानता। इससे पहले राय लक्ष्मी ने कहा था कि धोनी का रिश्ता उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी।

असिन

महेंद्र सिंह धोनी का नाम गजनी फेम एक्ट्रेस असिन के साथ भी जुड़ा। 2010 में धोनी और असिन एक ही ब्रांड को एंडोर्स कर रहे थे और यहीं से उनके अफेयर की खबरें आईं। इसके अलावा कैप्टन कूल का नाम प्रीति सिमोइस के साथ भी जुड़ा।

कार से नीचे उतर ते ही कैमरे के सामने दीपिका पादुकोण हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखे वीडियो

साक्षी ने 2010 में हाथ पकड़ा

कई अफेयर और ब्रेकअप के बाद आखिरकार 04 जुलाई 2010 को साक्षी ने धोनी के जीवन में प्रवेश किया। आज दोनों एक खुशहाल पारिवारिक जीवन जी रहे हैं। दोनों की एक बेटी जीवा है। साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी की प्रेम कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है। दरअसल धोनी और साक्षी के पिता रांची की एक कंपनी में साथ काम कर रहे थे. दोनों परिवारों में दोस्ती थी। माही और साक्षी भी एक दूसरे को बचपन से जानते थे। लेकिन कुछ ही समय बाद, साक्षी परिवार देहरादून चला गया। करीब दस साल बाद दोनों की मुलाकात कोलकाता के एक होटल में हुई, जहां धोनी ईडन गार्डन्स में मैच खेलने के लिए रुके थे। साक्षी होटल में इंटर्नशिप कर रही थी। आपको बता दें कि साक्षी ने प्रोफेशनल डिग्री के तौर पर औरंगाबाद स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट से होटल मैनेजमेंट किया। दोनों की मुलाकात धोनी के मैनेजर और साक्षी के दोस्त युद्धजीत ने करवाई थी। ये दोस्ती फिर प्यार में बदलने लगी। दोनों मार्च 2008 से डेट कर रहे हैं। करीब दो साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और 2010 में उन्होंने देहरादून में शादी कर ली।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *