एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है ये पोर्न स्टार, जिंदगी गुजर करने के लिए कर रही है ऐसा काम

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है ये पोर्न स्टार, जिंदगी गुजर करने के लिए कर रही है ऐसा काम

पोर्न इंडस्ट्री का नाम सुनते ही लोगों के मन में तरह-तरह के ख्याल आने लगते हैं. कई बार इस इंडस्ट्री में काम करने वाले को लोग अलग नज़र से देखते हैं। हालांकि एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के बाद कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने यहां से जाने के बाद एक्टर बनने का मन बना लिया। आज इस लेख में हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़कर अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाया। आइए देखते हैं लिस्ट…
बोल्डनेस में इन 5 फिल्मों के सामने चाय कम पानी है सभी वेब सीरीज! बोल्ड सीन्स का लगा है तड़का

क्रिसी मोरान

क्रिसी मोरन ने 1996 से 2006 तक पोर्न इंडस्ट्री में भी काम किया। उद्योग से अलग होने के बाद, क्रिसी ने लगभग 40 से 50 फिल्मों में अभिनय किया।

जेना जेमिसन

जेना जेमिसन ने भी 2008 में पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी थी। जेना इन दिनों मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हैं और कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।
बिना शादी किए मां बनी मशहूर एक्ट्रेस, बोल्ड तस्वीरें देख हैरान रह गए फैंस

मिया खलीफ़ा

मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री में भी एक बड़ा नाम थी। हालांकि अब एक्ट्रेसेस ने इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। मिया खलीफा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड संग लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर भी बेखौफ राय रखती हैं।

साशा ग्रे

साशा ग्रे ने एडल्ट इंडस्ट्री में भी काम किया है। पोर्न इंडस्ट्री से हाथ हटाने के बाद साशा अब हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। दर्शक उनकी सीरीज ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस’ को खूब पसंद कर रहे हैं।
ललिता भाभी ने वेब सीरीज में अपना फिगर दिखा के मचा दिया तहलका, देखिए बोल्ड तस्वीरें

सन्नी लियोन

सनी लियोन ने 2010 में पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी थी। एक्ट्रेस सलमान खान के शो बिग बॉस 5 में नजर आए थी. उन्हें इस शो से फिल्म ‘जिस्म 2’ ऑफर हुई और उसके बाद सनी लियोन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सनी लियोन ने कई फिल्मों में आइटम सोंग भी किए हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *