बॉलीवुड की इन 12 अभिनेत्रियों ने फिल्मों में दिए है बोल्ड और न्यूड सीन, फैंस के दिमाग को भी हिला कर रख दिया

बॉलीवुड की इन 12 अभिनेत्रियों ने फिल्मों में दिए है बोल्ड और न्यूड सीन, फैंस के दिमाग को भी हिला कर रख दिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकाराओं के हुस्न का हरकोई दीवाना रहता है। बड़े परदे पर इन अदाकाराओं के स्टाइलिश लुक और बोल्ड अवतार को देखने के बाद फैंस भी कायल रह जाते हैं। कई बार स्क्रिप्ट की डिमांड के बाद भी इन अदाकाराओं को फिल्मों में बोल्ड और न्यूड सीन्स देने पड़ते हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन सभी अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने इन सीन्स को देते हुए बोल्ड की सारी हदों को पार किया।आइये देखें ये पूरी लिस्ट…

सिमी गरेवाल (Simi Garewal)

70 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में कई बोल्ड सीन्स दिए थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर की टीचर का किरदार निभाया था। उनके द्वारा दिए गया बोल्ड सीन्स खूब चर्चा में रहा था।

रेखा (Rekha)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों राज किया है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से साथ-साथ अपनी अदाकारी के लिए भी जानी-जाती हैं। रेखा का भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने फिल्म ‘आस्था’ में ओम पूरी और नवीन निश्चल के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे।

जीनत अमन (Zeenat Aman)

जीनत अपने जमाने की बोल्ड अदाकाराओं में से एक थीं। एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज और ड्रेसिंग के लिए फेमस थीं। जीनत ने फिल्म ‘सत्यम शिवम् सुंदरम’ में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए थे, जो आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है।

मंदाकिनी (Mandakini)

मंदाकिनी की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ को भला कोई कैसे भूल सकता है। इस फिल्म में एक्ट्रेस को सफेद रंग की साड़ी लपेटे देखा गया था और उनका ये बोल्ड अवतार खूब चर्चा में रहा था। इस फिल्म में मंदाकिनी और राजीव कपूर के बीच किसिंग भी फिल्माया गया था।

अनु अग्रवाल (Anu Agarwal)

अनु अग्रवाल को दर्शकों के बीच सही पहचान फिल्म ‘आशिकी’ से मिली थी। इसके बाद अनु ने फिल्म ‘द क्लाउड डोर’ में अभिनय किया था। इस फिल्म में अनु को एक सीन में टॉपलेस देखा गया था।

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरवत ने फिल्म ‘मर्डर’ के साथ-साथ 2003 में आई फिल्म ‘ख्वाहिश’ में कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जो उस दौरान खूब चर्चा में रहे थे। फिल्म में उनका ये अवतार देख दर्शक भी दंग रह गए थे।

सीमा रहमानी (Seema Rahmani)

सीमा रहमानी भी बॉलीवुड की फेमस अदाकाराओं में से एक रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘सिंस’ में शाइनी आहूजा के साथ ऑनस्क्रीन कई बोल्ड सीन्स दिए थे।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की बोल्ड अदाकाराओं में से एक हैं, जो अक्सर अपनी अदाओं से फैंस को कायल करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।

नंदना सेन (Nandana Sen)

फिल्म ‘रंग रसिया’ में नंदना सेन ने सेमी न्यूड सीन देकर सभी फैंस को चौंका दिया था। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और नंदना के बीच कई बोल्ड सीन्स भी फिल्माए गए थे।

सनी लियोनी (Sunny Leone)

सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ में रणदीप हुड्डा के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन्स दिए थे। इस फिल्म में सनी के बोल्ड अवतार के फैंस भी दीवाने हो गए थे। इसके अलावा सनी लियोनी ‘रागिनी एमएमएस 2’ में अपने बोल्ड अवतार को दिखा चुकी हैं।

ईशा गुप्ता (Esha Gupta)

‘जन्नत 2’ से ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उनका लिप-लॉक सीन खूब वायरल हुआ था।

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

राधिका आप्टे एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘पार्चड’ में न्यूड सीन देकर इंडस्ट्री को हिला दिया था। फिल्म में उन्होंने एक गांव की लड़की लज्जो का किरदार निभाया था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *