इन सितारों ने शूटिंग करते-करते गंवाई थी अपनी जान, आज भी यकीन नहीं कर पा रहे फेंस

इन सितारों ने शूटिंग करते-करते गंवाई थी अपनी जान, आज भी यकीन नहीं कर पा रहे फेंस

टीवी सीरियल में अगर किसी की मौत हो जाती है या कोई शो छोड़ देता है तो फैंस को काफी झटका लगता है, साथ ही उन्हें बहुत बुरा भी लगता है. लेकिन कुछ टीवी सितारे ऐसे भी हैं जिनकी शो के बीच में ही मौत हो गई और कुछ अन्य किरदारों को उन सितारों की जगह लेनी पड़ी. इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस रीमा लागू से लेकर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका तक शामिल हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर जिन्होंने चल रहे शो के बीच इस दुनिया को अलविदा कह दिया।
उनके नशे में, ड्रिंक करने के बाद टल्ली हो जाते है बॉलीवुड के स्टार्स, देखे वायरल तस्वीरें

रीमा लागू

‘हम साथ-साथ है’ और ‘हम आपके है कौन’ जैसी बड़ी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने वाली रीमा लागू का शो के बीच में ही निधन हो गया। रीमा लागू सीरियल ‘नामकरण’ में नजर आई थीं, लेकिन सीरियल के बीच में ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मौत हो गई।

रुबीना शेरगिल

श्रीमती कौशिक की पांच बहनों में ‘सिमरन’ की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रुबीना शेरगिल का अचानक निधन हो गया। निर्माताओं द्वारा आयोजित एक पार्टी में अभिनेत्री को अस्थमा का दौरा पड़ा।
जब टीवी की इन संस्कारी बहुओं ने उतारा शराफत का चोला, ग्लैमर के मामले में दी अच्छे-अच्छो को मात

कवि कुमार आज़ाद

यहां तक ​​कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता कवि कुमार आजाद ने भी अचानक अपने प्रशंसकों को अलविदा कह दिया। उनके निधन से फैंस की आंखों में आंसू आ गए. 2018 में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

घनश्याम नायक

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका यानी घनश्याम नाइक ने भी अपनी अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता था. उनके निधन से फैंस की आंखों में आंसू आ गए. अंकल नट्टू कैंसर से जूझ रहे थे, जिसकी वजह से 2021 में उनकी मौत हो गई।

गगन कांग

सीरियल ‘महाकाली’ में भगवान इंद्र का किरदार निभाने वाले अभिनेता गगन कांग के निधन से फैंस सदमे में हैं। अभिनेता शूटिंग के बाद घर लौट रहे थे और एक कार दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई।
बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार जिसने पति को छोड़ दिया देश के लिए, पढ़े अनसुने दिलचस्प किस्से

अरिजीत लावानिया

टीवी एक्टर अरिजीत लावानिया ने भी गगन कंगना के साथ ‘महाकाली’ में अहम भूमिका निभाई थी। अफसोस की बात है कि गगन कांग के साथ उनकी भी एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। उस वक्त उनके साथ कार में एक स्पॉट बॉय भी मौजूद था।

सुरेखा सीकरी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ‘परदेस में है मेरा दिल’ के सेट पर बेहोश हो गईं। एक्ट्रेस की तबीयत अचानक बिगड़ गई। वहीं साल 2021 में एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.
बहार आया शिल्पा का दर्द, 22 साल की उम्र में इस एक्टर की वजह से खोई थी वर्जिनिटी

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *