दो पत्नियों और चार बच्चों के पिताने उर्वशी रौतेला को किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोलीं- हमारे बीच…

दो पत्नियों और चार बच्चों के पिताने उर्वशी रौतेला को किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोलीं- हमारे बीच…

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की गिनती मौजूदा समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है. उनके किलर लुक्स और फैशन के लाखों दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर यह देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शादी के प्रस्ताव पर खुलकर बात की। इसी बीच उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो लीक! इंटरनेट पर मचा बवाल

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अजीब शादी का प्रस्ताव मिला है। जिस पर उर्वशी ने हां कर दी। एक्ट्रेस ने कहा कि मिस्र की एक मशहूर सिंगर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि हमारे बीच सांस्कृतिक रूप से हमारे बिच काफी अंतर है, इसलिए मुझे प्रस्ताव को अस्वीकार करना पड़ा। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि सिंगर की दो पत्नियां और चार बच्चे हैं.

उर्वशी ने कहा कि उन्हें ऐसे कई प्रस्तावों का सामना करना पड़ा है, लेकिन ऐसे बड़े फैसलों के लिए बहुत सारी बातो पे ध्यान रखना होता है। खासकर महिलाओं को बहुत कुछ सोचना पड़ता है क्योंकि यह इतना आसान नहीं है। इस इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने गायक के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन उसने निश्चित रूप से स्वीकार किया कि वह मिस्र से है और वे दुबई में मिले थे।

स्टेज शो में ऑप्स मोमेंट की शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, हाथ से छिपाना पड़ा

एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोग सिंगर को लेकर कयास लगाने लगे हैं. एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए मिस्र के सिंगर मोहम्मद रमजान का नाम लिखा है। बता दें कि उर्वशी साल 2021 में इस सिंगर के साथ एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। गाने का नाम वर्सेस बेबी था।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *