यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा फिर एक बार अपने ससुराल वालों की पैर की बनेंगी जूती, बिरला परिवार फिर दोहराने जा रहा है इतिहास

यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा फिर एक बार अपने ससुराल वालों की पैर की बनेंगी जूती, बिरला परिवार फिर दोहराने जा रहा है इतिहास

स्टार प्लस का दमदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के शो में अक्षरा और अभिमन्यु अपनी शादी-शुदा जिंदगी आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन उनके इस नए सफर में लगातार अड़चनें आ रही हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया कि अक्षरा म्यूजिक डिपार्टमेंट में काम करने से मना कर देती है और अभिमन्यु का दिल तोड़ देती है। इस बात से अभिमन्यु का पारा चढ़ जाता है। लेकिन शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

अक्षरा के साथ होंगी मंजरी जैसी चीजें: अक्षरा के फैसले से उसके और अभिमन्यु के बीच तो बहस होती ही है, साथ ही महिमा, हर्ष और आनंद भी उसका मजाक बनाते हैं। हर्ष, अक्षरा को ताना मारते हुए कहते हैं कि ये म्यूजिक वाले किसी को भी अपनी बात नहीं समझा पाते हैं। उनकी बात न हमारे समझ आती है और किसी और के। ऐसा लग रहा है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है। हर्ष की ये बातें मंजरी सुन लेती है और उसकी आंखों में आंसू आ जाता है।

मंजरी और हर्ष की सालगिरह मनाएगी अक्षरा: अक्षरा को पता चलता है कि अगले दिन हर्ष और मंजरी की शादी की सालगिरह है, ऐसे में वह अभि से उसे मनाने के लिए कहती है। हालांकि अभिमन्यु उसे मना कर देता है और कहता है कि इस घर में ऐसा कुछ नहीं होता है। लेकिन अक्षरा उसकी बात नहीं मानती और खुद ही रीम के साथ मिलकर सरप्राइज प्लान करने का फैसला करती है।

अक्षरा के रोमांस में मुसीबत बनेगा उसका सामान: अक्षरा, अभिमन्यु की दी हुई ब्लैक ड्रेस पहनकर आती है, जिसमें अक्षू को देख अभिमन्यु के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। दोनों कमरे में रोमांस कर ही रहे होते हैं कि अक्षू का फैला हुआ सामान उनके रोमांस में मुसीबत बन जाता है। अभिमन्यु सबकुछ छोड़कर चीजें सही करने में लग जाता है और इसी बीच अक्षरा को नींद आ जाती है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *