दूसरी शादी के बाद भी अनुपमा को नहीं मिलेंगा चैन, मेकर्स ने किए कहानी ये 5 बदलाव

दूसरी शादी के बाद भी अनुपमा को नहीं मिलेंगा चैन, मेकर्स ने किए कहानी ये 5 बदलाव

सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा साथ जीने मरने की कमस खाने वाले हैं। सीरियल अनुपमा में पूरा शाह परिवार अनुज और अनुपमा की शादी का जश्न मना रहा है। वह बात अलग है कि अनुपमा की ये खुशी बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं टिकने वाली है। शादी के बाद अनुपमा की जिंदगी में नई आफत दस्तक देने वाली है। शादी के बाद अनुपमा की जिंदगी में कुछ ने बदलाव आने वाले हैं क्योंकि मेकर्स ने उसे तंग करने की पूरी तैयारी कर ली है। चलिए जानते हैं कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या कुछ नया देखने को मिल सकता है।

अनुज के परिवार की होगी वापसी
बॉलीवुड लाइफ ने हाल ही में आपको जानकारी दी थी कि शादी के बाद अनुज के परिवार की एंट्री होने वाली है। अनुज के परिवार के लोग अनुपमा का जीना दुश्वार करने वाले हैं। Also Read – #BLBestof2020: शाहीर शेख, मोहसिन खान या फिर शरद मल्होत्रा; साल 2020 में किस अभिनेता ने लूटी टीवी की महफिल ?

शाह परिवार से दूर नहीं हो पाएगी अनुपमा
शादी के बाद अनुपमा विदा होकर कपाड़िया हाउस चली जाएगी। शादी के बाद भी अनुपमा शाह परिवार से दीर नहीं रह पाएगी। ऐसे में अनुपमा बार बार शाह हाउस और कपाड़िया हाउस के चक्कर लगाएगी।

वनराज बनेगा कबाब में हड्डी
वनराज अनुज और अनुपमा की शादी तोड़ने की पूरी कोशिश करेगा। शादी के मंडप में वनराज दावा करेगा कि वो एक दिन अनुज और अनुपमा की शादी टूटने का जश्न मनाएगा।

शुरू होंगे अनुज और अनुपमा के झगड़े
शादी के बाद भी अनुपमा वनराज और अपने बच्चों में उलझी रहेगी। शुरुआत में अनुज अनुपमा को पूरा सपोर्ट करेगा। हालांकि बाद में वनराज की वजह से अनुज और अनुपमा के बीच मतभेद होने शुरू हो जाएंगे।

अनुपमा की शादी के बाद होंगी नई एंट्रीज
अनुपमा की शादी होने के बाद अनुज और अनुपमा एक नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले हैं। ऐसे में मेकर्स अनुपमा में नई एंट्रीज करवाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *