अनुपमा के घर बहू बनकर कदम रखेगी पाखी, कटेगी वनराज की नाक

अनुपमा के घर बहू बनकर कदम रखेगी पाखी, कटेगी वनराज की नाक

स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी समय के साथ दिलचस्प होती जा रही है। अनुपमा भी अपने दूसरे ससुर से खुश नहीं है। अनुपमा के लिए अनुपमा के बच्चे मुसीबत बन रहे हैं। सीरियल ‘अनुपमा’ के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा पाखी को बरखा के साथ देखती हैं। अनुपमा ने पाखी को जमकर डांटा। अनुपमा का दावा है कि पाखी को ज्यादा से ज्यादा दूर रहना चाहिए। इसी बीच वनराज को पता चलता है कि पाखी अनुपमा को बिना बताए उनके घर पहुंच गई है। पाखी की वजह से अनुपमा की कहानी में एक और उथल-पुथल आती है।
मौनी रॉय ने शादी के बाद पहली बार दिखाई अपनी टॉपलेस फोटो, फेंस की उड़ी रातो की नींद

सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में वनराज पाखी और मोरे की नजदीकियां देखकर परेशान हो जाएंगे। वनराज तय करेगा कि वह मामले को समझदारी से संभालेगा। दूसरी ओर अनुज नन्ही अनु के साथ गेम खेलेगा। इस बीच अनुज मेकअप करेंगे। जिसके बाद अनुज और अनुपमा अनु के साथ किचन किचन खेलेंगे। घर में अनु को चहकते देख अनुज और अनुपमा भावुक हो जाएंगे।
कियारा आडवाणी की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका; तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

अधिक पहुंचेगा शाह हाउस
अनुपमा में और भी सीरियल खेलेंगे दूसरी पारी। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना का शो शाह हाउस में और धूम मचाएगा। जैसे ही और आएगा, काव्या पाखी को पकड़ने के लिए कहेगी। इस बीच वनराज आ जाएगा। वनराज का गुस्सा देखकर वह और भी डर जाएगा।
बगल के बाल दिखाकर इस मॉडल ने कमाए करोडो रुपए, आपने अभी तक नहीं देखि होगी ऐसी बोल्ड मॉडल

अनुपमा के घर को ससुराल बनाएगी पाखी
अनुपमा पाखी को शाह हाउस जाने के लिए कहेगी। अनुपमा दावा करेगी कि वह वनराज की अनुमति के बिना उसके घर में नहीं रह सकती। पाखी अनिच्छा से भी अनुपमा का घर छोड़ देगी। अनुपमा के साथ नानी अनु को देखना आपके होश उड़ा देगा। पाखी खुद से वादा करेगी कि वह जल्द ही कपाड़िया घराने की बहू बनकर घर में प्रवेश करेगी।

देखिए अनुपमा सीरियल का प्रोमो-

काव्या से नाराज होंगे वनराज
अधिकारा के जाने के बाद वनराज काव्या से नाराज हो जाएगा। वहीं बा को भी सबके सामने काव्या से जलन होगी। पाखी व अन्य को अलग करने के लिए वनराज मास्टर प्लान बनाएगा।
यह हॉट एक्ट्रेस सबके सामने आई टॉपलेस, एक्ट्रेस को देख लोगों के मन में आए गंदे ख्याल

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *