आलीशान घर में रहेंगी नई दुल्हन अनुपमा, शादी के बाद अनुज नई दुल्हन को छोड़ चला जाएगा

आलीशान घर में रहेंगी नई दुल्हन अनुपमा, शादी के बाद अनुज नई दुल्हन को छोड़ चला जाएगा

टीवी के मशहूर ऑनस्क्रीन कपल अनुपमा और अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी को लेकर फैंस भी खूब एक्साइटेड नजर आए। शादी की शूटिंग पूरी होने के बाद रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना एक साथ इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए, जिसमें उन्होंने शो में आने वाले ट्विस्ट पर चुप्पी तोड़ी। साथ ही इस बात से भी पर्द उठाया कि गौरव खन्ना ‘अनुपमा’ को छोड़ रहे हैं या नहीं।

लाइव सेशन में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने बताया कि उनके परिवार में यह माना जाता है कि मां बनने के बाद महिलाएं मेहंदी नहीं लगा सकती हैं। ऐसे में वह ऑनस्क्रीन शादी के लिए मेहंदी नहीं लगा सकती थीं। इस चीज के लिए मेकर्स ने आटे और फेविक्रिल से मिलाकर मेहंदी बनवाई थी, जिससे उनके परिवार में भी किसी की भावनाएं आहत न हों। रुपाली गांगुली ने बताया कि उन्होंने आखिरी बार अपनी गोद भराई पर मेहंदी लगाई थी।

लाइव सेशन के दौरान गौरव खन्ना ने ‘अनुपमा’ में अपने सफर को याद किया और बताया कि मैंने सितंबर में कदम रखा था। लाइव सेशन के बीच ही रुपाली गांगुली ने गौरव खन्ना से सवाल किया कि वह शो छोड़ रहे हैं क्या? इस पर जवाब देते हुए गौरव खन्ना ने कहा, “मैं तभी ‘अनुपमा’ को अलविदा कहूंगा, जब मेकर्स खुद मुझे उठाकर बाहर खेलेंगे।” अनुज और अनुपमा यानी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने बताया कि वे ‘अनुपमा’ की शूटिंग नए सेट में कर रहे हैं। उन्होंने कैमरा घुमाकर सेट भी दिखाया, जो कि बेहद खूबसूरती से सजा हुआ था।

लाइव सेशन के दौरान रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना से फैंस ने अपकमिंग स्टोरी के सिलसिले में सवाल किया, जिसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “हमें नहीं पता कि क्या होगा, हमसे आगे की स्टोरी मत पूछा कीजिए। लेकिन हां राजन शाही ‘अनुपमा’ पर काम कर रहे हैं, अनुज और अनुपमा की जिंदगी में नया पड़ाव आने वाला है, जिससे दर्शकों में भी अच्छा संदेश जाएगा। तो आप लोग अपना समर्थन देना।”

लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने ‘अनुपमा: नमस्ते अमेरिका’ पर सवाल किया, जिसपर अनुपमा ने कहा, “शायद आ सकता है प्रीक्वल, लेकिन ये सभी चीजें राजन सर के ऊपर निर्भर करती हैं।” इसके साथ ही गौरव खन्ना ने अपने नजरिये से भी ‘अनुपमा’ का प्रीक्वल शुरू करने की बात कही। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने लाइव सेशन के दौरान अनेरी वजानी और शिवांगी जोशी को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में सपोर्ट करने का अनुरोध किया। रुपाली गांगुली ने कहा, “अनेरी हमारी बेबी है और शिवांगी सिर्फ मेरी तो प्लीज आप लोग सपोर्ट करना।”

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *