संगीता घोष ने 10 साल की उम्र में शुरू की थी एक्टिंग, आज हर घर-घर में इस नाम से है मशहूर

संगीता घोष ने 10 साल की उम्र में शुरू की थी एक्टिंग, आज हर घर-घर में इस नाम से है मशहूर

संगीता घोष टीवी की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने भले ही अपने करियर की शुरुआत महज 10 की उम्र में दूरदर्शन पर ऋषिकेश मुखर्जी के साथ की हो, लेकिन आज भी फैंस उनको जिस देश में निकला होगा चांद सीरियल की परमिंदर कौर के नाम से ही जानते हैं। अभिनेत्री ने इस सीरियल में खास भूमिका निभाई थी और उनको लोगों का खूब प्यार भी मिला था। आज संगीता अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर जानते हैं उनकी जिंदगी से संबंधित कुछ दिलचस्प बातें-

18 अगस्त 1976 को जन्मी संगीता टीवी एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी रह चुकी हैं। 1996 में अपने कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने कुरुक्षेत्र, अधिकारिका, अजैब दस्तान और दारारा जैसे धारावाहिकों में अभिनय किया है। इसके अलावा वह डोनर सूटिंग्स और निरमा जैसे ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘मेहंदी तेरे नाम की’, ‘कहता है दिल जी ले जरा’ और ‘नच बलिए’ जैसे शोज में भी काम किया है।
इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे रणवीर शौरी, 10 साल में रिश्ता कैसे पहुंच गया शादी से तलाक तक

संगीता घोष ने राजस्थान के जाने-माने पोलो प्लेयर राजवी शैलेन्द्र सिंह राठौर से शादी की है। दोनों की मुलाकात जयपुर में संगीता के घुडसवारी सीखने के दौरान हुई थी। तब उन्हें शैलेन्द्र ही घुड़सवारी सिखा रहे थे। इस दौरान दोनों का कई बार मिलना हुआ और आंखें चार हो गईं। दोनों ने शादी करने का फैसला किया। उस दौरान संगीता के पिता की तबीयत काफी खराब रहती थी। इसीलिए दोनों ने बेहद ही निजी तरीके से शादी करने का फैसला किया।
बोल्ड ड्रेस पहन पानी में आग लगाती नजर आईं अनुष्का सेन, तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘सुपर हॉट’

संगीता घोष अब एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं। हालांकि उन्होंने इसका खुलासा मां बनने के करीब 7 महीने के बाद किया। संगीता की बेटी का जन्म पिछले साल दिसंबर में हो गया था, लेकिन वह प्रीमेच्योर थी, इसलिए 15 दिनों तक एनआईसीयू में रखा गया था। इससे पहले एक बार संगीता को मिसकैरेज हो चुका था, इसीलिए वह इस बात को बताने की जल्दबाजी में नहीं थीं और काफी देर से इसका खुलासा किया। बता दें कि संगीता इन दिनों अपने घर स्वर्ण घर की शूटिंग में बिजी हैं।
दलेर मेहंदी ने 11 साल की उम्र में छोड़ा घर, बिग बी के बुलावे से बदली किस्मत, दलेर मेहंदी के नाम की कहानी भी खास

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *