करण कुंद्रा से शादी करने से कतराते हैं तेजस्वी प्रकाश, इस तरह फैंस के बीच छाई संशय

करण कुंद्रा से शादी करने से कतराते हैं तेजस्वी प्रकाश, इस तरह फैंस के बीच छाई संशय

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में नजर आ रही अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी की सबसे चर्चित हसीनाओं में से एक हैं। बिग बॉस 15 में आने के बाद तेजस्वी प्रकाश की किस्मत पूरी तरह से बदल गई। बिग बॉस के बाद से ही तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लोग अक्सर सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश से उनकी और करण कुंद्रा की शादी के बारे में सवाल करते रहते हैं। फैंस को लगता है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए।

हालांकि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को शादी करने की कोई जल्दबाजी नहीं है। लोगों को लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश अपनी शादी को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है। कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा के साथ शादी ही नहीं करना चाहतीं। तेजस्वी प्रकाश तो केवल करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। तेजस्वी प्रकाश का लेटेस्ट वीडियो देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं।

शादी के सवालों से परेशान हुईं तेजस्वी प्रकाश
कुछ समय पहले ही तेजस्वी प्रकाश ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश कहती दिख रही है कि करण कुंद्रा को याद करते करते कब दिन से रात हो जाती है। उनको पता ही नहीं चलता है। इस वीडियो के जरिए तेजस्वी प्रकाश मीडिया के सवाल का जवाब दे रही हैं। मीडिया अक्सर उनसे शादी के प्लान्स के बारे में सवाल करती है।

तेजस्वी प्रकाश ने लड़कियों को दी चेतावनी
इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी प्रकाश ने लिखा, सीरियस होकर मैं आप सभी को एक बात बताना चाहती हूं कि खुद के लिए सॉरी होने से बेहतर है कि श्यॉर हो जाओ। मैं ये बात सभी लड़कियों को कहना चाहती हूं। श्योर होने के लिए जितना समय लेना है लो…। जिसको जो सवाल पूछना है करण कुंद्रा से पूछो उसे सब पता है।

देखें तेजस्वी प्रकाश की पोस्ट-
तेजस्वी प्रकाश को नहीं है शादी की जल्दबाजी
इस पोस्ट के जरिए तेजस्वी प्रकाश ने ये बात साफ कर दी है कि वो श्योर होने के बाद ही करण कुंद्रा के साथ शादी करेंगी। तेजस्वी प्रकाश को शादी को कोई जल्दबाजी नहीं है। तेजस्वी प्रकाश की ये पोस्ट देखकर लोगों को लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश अब भी अपनी शादी को लेकर श्योर नहीं हैं। कभी भी कुछ भी हो सकता है।

ankita patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *