सिद्धार्थ शुक्ला का आखरी गाना देखकर नहीं रुकेंगे आंसू, इसमें भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तरह अधूरी रह गई प्रेम कहानी

सिद्धार्थ शुक्ला का आखरी गाना देखकर नहीं रुकेंगे आंसू, इसमें भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तरह अधूरी रह गई प्रेम कहानी

सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया था। एक्टर के निधन को कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन उनके परिवार ही नहीं बल्कि फैंस को भी उनकी मौत के सदमे से उबरना मुश्किल हो रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का लेटेस्ट गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में एक्टर को देखकर एक बार फिर उनके फैंस की आंखें नम हो गई हैं.
Bold WEb Series: ‘गंदी बात’ तो सिर्फ कहने को बुरी है, अकेले देखे अल्ट बालाजी की ये 5 बोल्ड सीरीज

एक नया रूप
इस गाने के बोल हैं- ‘जीना जरूरी है’। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियन के साथ नजर आ रहे है। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला विशाल के भाई के रोल में नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि गाने के वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर भी हार पहने हुए दिखाई दे रही है.
आंख मारकर सुर्खियों में आने वाली ग्लैमर गर्ल ने अपनी ब्रा का बटन खोल मचाया तहलका

गाना देखकर आपका दिल भर आएगा
इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला की एक शॉर्ट लव स्टोरी को दिखाया गया है. जिसमें एक्टर को देखकर आपकी आंखें भर आ जाएंगी. ‘जीना जरुरी है’ गाना कुछ समय पहले रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है.
जब टीवी की इन संस्कारी बहुओं ने उतारा शराफत का चोला, ग्लैमर के मामले में दी अच्छे-अच्छो को मात

विशाल ने बिग बॉस में इस गाने का किया था जिक्र
सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी गाने का जिक्र विशाल कोटियन ने ‘बिग बॉस 15’ में किया था। उस समय विशाल ने शो में कहा था कि जब वह शो से बाहर होंगे तो गाना रिलीज किया जाएगा। अब ये गाना रिलीज हो गया है जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं.
राज कुंद्रा ने खोले दुनिया के सामने अपनी पत्नी के घिनौने राज- मेने अपनी पत्नी को मेरे जीजा के साथ संबंध बनते रंगे हाथ पकड़ा था

2 सितंबर को निधन हो गया
2 सितंबर, 2020 को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। अभिनेता की मृत्यु का कारण दिल का दौरा था। उस वक्त एक्टर की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था. खासकर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार और करीबी शहनाज गिल के लिए खुद को संभालना मुश्किल हो रहा था।
मलाइका ने पहना ट्रांसपेरेंट गाउन, ऊपर से किए हाथ खड़े, दिख गया वह जो नहीं दिखाना था

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *