तारक मेहता के चंपक बापू जी की पत्नी के सामने बबिता जी चाय कम पानी लगती है, देखे बापू जी की खूबसूरत पत्नी के फोटो

तारक मेहता के चंपक बापू जी की पत्नी के सामने बबिता जी चाय कम पानी लगती है, देखे बापू जी की खूबसूरत पत्नी के फोटो

जब भी हंसी की बात आती है तो सबसे पहले जो बात हमारे दिमाग में आती है वो है सीरियल का नाम और वो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। यह सीरियल 12-13 साल से लगातार हमारा मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल ने कॉमेडी के क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाई है।

इस सीरियल में हर तरह के किरदार हैं और इसके हर किरदार की अपनी एक खास विशेषता है। सीरियल का हर किरदार हमें हंसाता है। लेकिन एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मुसीबतों से घिरा रहता है और जब हम उसे मुसीबत में देखते हैं तो हम अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर पाते हैं। जी हां, आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं जेठालाल की, जेठालाल के रिश्तों की और परेशानियां हमें हंसाती हैं।

शादी की जल्दी में रहते पोपटलाल नहीं है सिंगल, घर से भाग कर की थी शादी

लेकिन सीरियल में एक शख्स ऐसा भी है जिससे जेठालाल सबसे ज्यादा डरता है और सबसे ज्यादा उसकी इज्जत करता है। वो हैं उनके पिता चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा। सीरियल में सभी उन्हें चंपक चाचा कहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट असल जिंदगी में ज्यादा उम्र के नहीं हैं बल्कि काफी छोटे हैं और उनकी उम्र 49 साल है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सालों बाद वापसी करेगी ये हसीना !! ‘ऐ मां माता जी’ को सुनकर दर्शको के बिच फूटेंगे हसी के फुवारे

इस बारे में शायद ही आपको पता हो.पिताजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में काफी यंग और दमदार हैं. और चंपक चाचा की पत्नी उनसे छोटी और खूबसूरत हैं।

बहुत खूबसूरत है चाचा चंपक की पत्नी: चाचा चंपक की पत्नी इतनी हॉट हैं कि उन्हें देखते ही आपकी आंखें नम हो जाएँगी। आप सपने में भी नहीं सोच सकते कि किरदार निभाने वाले बूढ़े चंपक चाचा की पत्नी इतनी हॉट और ग्लैमरस हो सकती है। इनकी खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *