क्या होता है बॉलीवुड की लेट नाईट पार्टी में? सच जानकर आपको आंखों पर यकीन नहीं होंगा, देखे तस्वीरें

क्या होता है बॉलीवुड की लेट नाईट पार्टी में?  सच जानकर आपको आंखों पर यकीन नहीं होंगा, देखे तस्वीरें

नो-सेक्स से लेकर नो-मीडिया एंट्री तक, बॉलीवुड की लेट नाइट पार्टियों के ये राज व्याप्त हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी पड़ी है और बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। हर कोई इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता है। लेकिन इस इंडस्ट्री से जुड़े डार्क पार्ट को बहुत कम लोग जानते हैं। खासकर जब बॉलीवुड पार्टियां होती हैं तो यहां बहुत कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकता। बॉलीवुड की इन पार्टियों में कई ऐसे राज हैं जो मीडिया को भी नहीं पता। ऐसे में आज हम आपको फिल्मी दुनिया में हो रही इन पार्टियों के गहरे राज बताने जा रहे हैं.

पार्टी हमेशा देर रात शुरू होती है
आपने देखा होगा कि लगभग हर बॉलीवुड पार्टी रात 11 बजे के बाद ही शुरू होती है। कारण यह है कि इस समय सितारे लोगों की नजरों से आसानी से बच जाते हैं। इस बीच वे उन्हें आसानी से नहीं देख पाते हैं, दूसरा कारण यह है कि दिन के मुकाबले रात में ट्रैफिक कम होता है। ऐसे में स्टार्स बिना समय बर्बाद किए लंबे समय तक अपने लेवल का लुत्फ उठा सकते हैं।

‘मेरी ब्रा और पैंटी धोता था यह बॉलीवुड का हीरो’ पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बयान, बेडरूम का वीडियो हुआ वायरल
बॉलीवुड पार्टी में मीडिया की नो एंट्री
बॉलीवुड पार्टियों का एक और नियम है कि मीडिया को नो एंट्री दी जाती है। इसका मुख्य कारण यह है कि फिल्मी सितारे इस पार्टी में कई तरह की गपशप और राज की बातें करते हैं, ऐसे में वे नहीं चाहते कि उनकी बात मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचे. वास्तव में, इन पार्टियों में बहुत खुला-खुला माहौल होता है।

पार्टी में कई विषयों पर जिस तरह की बातें होती हैं, वह आम लोगों को हजम नहीं होती. इसलिए वह जनता में अपनी छवि बनाए रखने के लिए मीडिया को भी इन पार्टियों से दूर रखते हैं।

जब बॉलीवुड की आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक की एक्ट्रेस ने दिये थे बिना कपड़ों के पोज़ तब बॉलीवुड इंडस्ट्री में हो गया था बड़ा बवाल, देखे PHOTO
नशा और सेक्स
बॉलीवुड पार्टियां भी नशे में धुत हैं। शराब जरूर है। लेकिन कई बार ड्रग्स जैसी चीजें भी काम आती हैं। हालांकि यह काम बेहद गुपचुप तरीके से किया जाता है। वहीं स्टार्स नशे में धुत हो जाते हैं और ऐसी हरकतें करते हैं जिससे मीडिया में उनकी छवि धूमिल होती है। इसके अलावा प्रेम प्रसंग, ब्रेकअप और सेक्स से जुड़े विषयों पर भी चर्चा होती है। प्रमुख नॉन-वेज जोक्स भी यहां पढ़े जाते हैं। कई बार सितारे नशे में किसी से झगड़ भी जाते हैं। वैसे आपको याद ही होगा कि बर्थडे पर मीका ने शराब पीकर किश किया था. ऐसी कहानियाँ यहाँ फलती-फूलती हैं।

इन पार्टियों में कई लव अफेयर्स भी शुरू हो जाते हैं। शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच प्रेम संबंध भी ऐसी पार्टियों का नतीजा था। यहां कई सितारे एक साथ मिलते हैं तो कुछ एक दूसरे के बेहद करीब भी आ जाते हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड अपनी पार्टियों के राज खोलना पसंद नहीं करता है। अगर उनके राज सामने आए तो उनकी फिल्में बुरी तरह प्रभावित हो सकती हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *