मशहूर एक्ट्रेस ने खूब धूमधाम से की शादी, इस जोड़ी को देख खुश होने की बजाय फैंस हुए निराश

मशहूर एक्ट्रेस ने खूब धूमधाम से की शादी, इस जोड़ी को देख खुश होने की बजाय फैंस हुए निराश

दक्षिण सिनेमा के दिग्गज निर्माता रवींद्र चंद्रशेखरन ने गुरुवार को दक्षिण उद्योग की लोकप्रिय अभिनेत्री वीजे महालक्ष्मी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इन दोनों नवविवाहितों की शादी की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और इस जोड़े को देखकर फैंस भी थोड़े हैरान हैं.
करण जौहर ने की थी प्लेन में सेक्स करने की कोशिश, फिर हुआ कुछ ऐसा की आज तक पछता रहे है

इस शादी में रवि और महालक्ष्मी के परिवार के सदस्यों समेत कई दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे. इस बीच उनकी शादी में गिने-चुने लोग ही शामिल हुए। रवि और महालक्ष्मी की शादी पारंपरिक दक्षिणी रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई। अभिनेत्री महालक्ष्मी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की शानदार तस्वीरें साझा कीं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि महालक्ष्मी और रवि ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही इन दोनों जोड़ियों के चेहरों पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है. इस फोटो पर महालक्ष्मी ने कैप्शन में लिखा है कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि तुम मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गई हो. तुम्हारे प्यार ने मेरी जिंदगी को एक अलग रंग से भर दिया है। आपको मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार और एक नए जीवन की शुरुआत।
आमिर खान पिछले 5 साल में कभी KGF के मेकर्स से तो कभी दर्शको से मांग चुके है माफ़ी, आखिर क्यों बार-बार माफ़ी मांगने की नौबत आती है

रवींद्र चंद्रशेखरन और महालक्ष्मी की इस शानदार शादी की फोटो पर उनके तमाम दोस्त, फैन और रिश्तेदार जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. साथ ही उनकी शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.फैंस महालक्ष्मी और रवि को जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं। कई फैंस इन दोनों की जोड़ी को बेहद कूल भी कह रहे हैं. मालूम हो कि रविंद्र चंद्रशेखरन साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। रवींद्र 2013 से साउथ सिनेमा जगत में सक्रिय हैं। वीडियो जॉकी होने के साथ-साथ महालक्ष्मी टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस हैं।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *