Last Photo : मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने शेयर की थी आखिरी तस्वीरें, पोस्ट में कही थी ये बड़ी बात

Last Photo : मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने शेयर की थी आखिरी तस्वीरें, पोस्ट में कही थी ये बड़ी बात

‘बिग बॉस’ और टिक टॉक से लेकर राजनीति तक का बेहद चर्चित चेहरा हरियाणा की सोनाली फोगाट का 41 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं.

सोनाली फोगाट ने अपनी मौत से कुछ ही घंटे पहले सओशल मीडिया पर दो पोस्ट किए थे. इसमें एक उनका रील वीडियो था और एक पोस्ट में उन्होंने अपनी आखिरी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, सोनाली फोगाट ने गुलाबी पगड़ी पहने बॉलीवुड के रेट्रो सॉन्ग ‘रुख से जरा नकाब हटा दो’ पर रील बनाई थी. ऐसे में उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक की कुछ तस्वीरें भी क्लिक करके फैंस के साथ शेयर की थीं दो कि अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.
spoiler aleart: होश में आते ही अनुपमा पर हुए जुल्म का चुन-चुनकर बदला लेगा अनुज, भाई को निकालेगा घर से धके मारके बहार

सामने आई इन तस्वीरों में सोनाली फोगाट का बेहद खूबसूरत और खुशमिजाज अंदाज देखने को मिल रहा है. हालांकि अब सोनाली की इस तस्वीरों के कमेंट बॉक्स में उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि सोनाली ने अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “सोनाली फोगाट #alwaysready #smile #strong #Dabang #RealBossLady #Haryana”.

सोनाली फोगाट अब भले ही राजनीति में एक्टिव रहने लगी थीं लेकिन वह एक ऐक्ट्रेस और ऐंकर भी रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में हिसार दूरदर्शन में ऐंकरिंग से की थी. इसके दो साल बाद 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन किया. तभी से वह पार्टी की ऐक्‍ट‍िव मेंबर हैं. वह पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी थी. हरियाणवी फिल्मों में सोनाली फोगाट ने साल 2019 में आई फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं’ से डेब्यू किया था. सोनाली सिर्फ एक ऐक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक पॉप्युलर टिक-टॉक स्टार भी रह चुकी थीं.
बोल्ड ड्रेस पहन पानी में आग लगाती नजर आईं अनुष्का सेन, तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘सुपर हॉट’

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *