धीरज धूपर और विन्नी अरोरा के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, शादी के छह साल बाद हुआ बेटे का जन्म

धीरज धूपर और विन्नी अरोरा के घर गुंजी बच्चे की किलकारी, शादी के छह साल बाद हुआ बेटे का जन्म

टीवी के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर जिस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वह अब आ गया है। धूपर की पत्नी विनी अरोड़ा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की और खुलासा किया कि विनी ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी होते ही लोगों में बधाइयों का तांता लग गया. धीरज को इस खुशी का बेसब्री से इंतजार था और अब एक्टर के घर में खुशियों की बारिश हो गई है.

शादी के छह साल बाद वह पिता बने
आपको बता दें कि धीरज ने साल 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड विनी से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात 2009 के शो ‘पेरेंटना पग मैं स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी। 6 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी कर ली और अब छह साल बाद यह कपल माता-पिता बन गया है। 10 अगस्त 2022 को विनी अरोड़ा और धीरज धूपर ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है.
कहानी घर घर की 2: 14 साल बाद वापसी करेगी पार्वती की कहानी, जी टेलीविजन ने ठुकराया एकता का ऑफर

सोशल मीडिया पर जानकारी
एक नोट साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, ‘हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारा एक बच्चा है। 10.08.2022 माता-पिता विनी अरोड़ा और धीरज धूपर।’ इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस से लेकर उनके दोस्त तक सभी इस कपल को बधाई दे रहे हैं. इससे पहले 2 अप्रैल 2022 को धीरज धूपर और विनी अरोड़ा ने कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर कर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

शानदार गोद भराई
16 मई 2022 को विनी के लिए गोद भराई समारोह आयोजित किया गया था। इस इवेंट में श्रद्धा आर्या, सुरभि चंदना और शाइनी दोशी समेत टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए। धीरज ने इस गोद भराई सेरेमनी का बहुत अच्छे से आयोजन किया। इस फंक्शन में विनी ने व्हाइट शरारा पहना था। वहीं, धीरज भी सफेद कुर्ता-पायजामा में अपनी पत्नी के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आए।
‘एक हजारा में मेरी बहना है’ से अपना नाम बनाने वाली निया शर्मा ने कार के अंदर खोल दिए शर्ट के बटन

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *